CPL टी-20: शाहरुख खान की टीम ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स ने किया दूसरी बार कब्ज़ा
CPL टी-20: शाहरुख खान की टीम ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स ने किया दूसरी बार कब्ज़ा
Share:

नई दिल्ली- भारत के बॉलीवुड अभिनेता किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ खान की सहमालिकाना टीम ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स (टीकेआर) ने दूसरी बार कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL टी-20) जीत लिया है. कैरेबियाई लीग की ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स (टीकेआर) ऐसी पहली टीम है जिसने यह ख़िताब दूसरी बार जीता है. इससे पहले ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स (टीकेआर) ने 2015 में खिताब हासिल किया था.

ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स (टीकेआर) ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को फाइनल में 3 विकेट से हरा कर दूसरी बार कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL टी-20) पर कब्जा जमाया है. त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम टारुबा में खेले गए फाइनल मैच में ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी के लिए सेंट किट्स की टीम को आमंत्रित किया. सेंट किट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 135/6 रन बनाए. सेंट किट्स ने सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (1) को सस्ते में पवेलियन लौटाने के बाद टीम संकट में घिर गई थी.

सेंट किट्स के 135 रनो के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए टीम ट्रिनबैगो नाइट राइडर्स ने खराब शुरुआत हुई. एक समय (टीकेआर) ने 90 रनों पर 7 विकेट गंवा दिए थे. और उसपर संकट के बादल मंडरा रहे थे. केवॉन कूपर ने जुझारू पारी खेली और री (14 गेंदों में नाबद 29 रन) बना डाले, कूपर ने अपनी नाबाद पारी में 2 छक्के और इतने ही चौके लगाए, अब जीत के लिए दो ओवर में 22 रन चाहिए थे. सेंट किड्स के बॉलर हिल्फेनहॉस ने 19वें ओवर में 22 रन दे दिए और टीकेआर को जीता दिया.

अपनी बायोपिक के लिए साइना दे रही है श्रद्धा कपूर को ट्रेनिंग

स्मिथ को डर है इन तीन बल्लेबाजों से...

कंगारुओं के विरुद्ध भारतीय क्रिकेट टीम की घोषणा, किसको मिली जगह कौन हुआ बाहर...

रवि शास्त्री ने BCCI से की टीम इंडिया के लिए ‘ब्रेक’ की मांग

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -