गाय का दूध अभिनेत्रियों को बनाता है पतला और फिट
गाय का दूध अभिनेत्रियों को बनाता है पतला और फिट
Share:

चंडीगढ़ : देशभर में इन दिनों गौ मांस भक्षण और गाय को लेकर जमकर विवाद मचा हुआ है। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा अजीब सी बयानबाजी की थी। दूसरी ओर अब गाय के दूध को लेकर हरियाणा के ही एक मंत्री ने अजीबोगरीब बयान देकर माहौल को गर्मा दिया है। मंत्री द्वारा गाय के दूध का महत्व दर्शाते हुए यह कहा गया है कि गाय का दूध पीने से ही फिल्म अभिनेत्रियां पतली और फिट रहती हैं। यमुनानगर में राष्ट्रीय गौ विज्ञान कार्यक्रम को लेकर कहा गया है कि हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ मुख्य अतिथि के तौर पर यहां पहुंचे थे। 

मिली जानकारी के अनुसार मंत्री ने गाय के दूध को लेकर टिप्पणी की और अप्रत्यक्षतौर पर गाय का मसला हाईलाईट कर दिया। हालांकि उनका बयान इतना बुरा नहीं था लेकिन उन्होंने अपने बयान में फिल्म अभिनेत्रियों को शामिल कर नए विवाद को जन्म दे दिया है। दरअसल हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ यमुनानगर में राष्ट्रीय गौ विज्ञान कार्यक्रम में उन्होंने लोगों से अपील करते हुए यह भी कहा कि गाय का दूध और गाय के दूध से बने घी का सेवन करने से मोटापा नहीं होता और इसके सेवन से अभिनेत्रियां पतली और फिट हो जाती हैं।

मंत्री धनखड़ ने कहा कि देशी गाय को बढ़ावा देने के लिए किसानों के लिए पांच गाय खरीदने पर 50 प्रतिशत सब्सिडी की घोषणा की। इस दौरान मंत्री द्वारा घोषणा की गई कि  देशी गाय के दूध में 6 से 10 लीटर की बढ़ोतरी करने पर सरकार 10 हजार रूपए और 12 लीटर से ऊपर  दूध का उत्पादन करने पर 20 हजार रूपए का इनाम भी देगी। देशी गाय की डेयरी खोलने और गाय के दूध बढ़ाने पर भी  इनाम दिया जाएगा।

धनखड़ द्वारा यह भी कहा गया कि आदमी वही जो गाय का दूध पीए। उन्होंने अपनी सरकार द्वारा किसानों को वाजिब मुआवज़ा दिए जाने की बात भी कही। उनका कहना था कि एक वर्ष की उपलब्धियां बेमिसाल हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि सरस्वती नदी के तीर्थ को वे आमंत्रित करेंगे। जिस पर तेजी से कार्य चल रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -