MP: लॉकडाउन तोड़ने वालों से पुलिस ने करवाई उठक-बैठक
MP: लॉकडाउन तोड़ने वालों से पुलिस ने करवाई उठक-बैठक
Share:

देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है लेकिन फिर भी लोग मानने को तैयार नहीं है। इस समय कोरोना प्रोटोकॉल का उल्‍लंघन करके कई लोग ना केवल अपने लिए बल्कि दूसरे लोगों के लिए भी संक्रमण का खतरा बढ़ा रहे हैं। ऐसा ही कुछ नजर आया है मध्‍य प्रदेश के मंदसौर में। यहाँ लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने वाले ऐसे युवाओं को पुलिस ने उठक-बैठक कराकर 'दंडित' किया है।

आप सभी को बता दें कि यहाँ युवाओं को चेतावनी दी गई है कि फिर वे ऐसी गलती को नहीं दोहराएं। आप सभी यह तो जानते ही होंगे कि देश में कोरोना के नए मामलों की संख्‍या बढ़ते हुए रोजाना साढ़े तीन लाख के आंकड़े को करीब पहुंच गई है। आज यानी रविवार को बीते 24 घंटों में कोरोना के 3,49,69 नए मामले दर्ज किए गए जबकि 2767 लोगों को इस दौरान मौत को गले लगाना पड़ा है। आज का दिन लगातार चौथा दिन है जब देश में कोरोना के तीन लाख से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं। इसी के साथ ही भारत में एक्टिव केसों की संख्‍या 2682751 पहुंच चुकी है और देश में अब तक 14,09,16,417 का टीकाकरण किया जा चुका हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दे कि कोरोना के केसों के बढ़ने के कारण स्‍वास्‍थ्‍य सुविधाओं पर दबाव बढ़ता दिखाई दे रहा है। ऐसे में ज्‍यादातर बड़े शहरों के अस्‍पतालों में दवाओं, बेड्स तथा ऑक्‍सीजन की कमी देखने के लिए मिल रही है। महाराष्‍ट्र, केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु, दिल्‍ली और यूपी इस समय कोरोना के सबसे प्रभावित राज्‍यों में शामिल है और बात करें मध्‍य प्रदेश की तो यहां इस समय कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या 90 हजार के करीब है।

पाकिस्तानी फैंस से शोएब अख्तर ने किया भारत की मदद करने का आग्रह, स्वरा भास्कर ने दी ये प्रतिक्रिया

खतरनाक हादसा: ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा तो लोगों में भड़का आक्रोश

सामना में बोले संजय राउत- 'देश को एक मनमोहन सिंह और रुजवेल्ट की जरूरत है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -