कोविड की तीसरी लहर आ गई है: कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री
कोविड की तीसरी लहर आ गई है: कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री
Share:

बेंगालुरू:  राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के सुधाकर ने कहा की कर्नाटक में कोरोनोवायरस की तीसरी लहर आ गई है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कोविड सकारात्मक दर 0.4 प्रतिशत से बढ़कर 1.6 प्रतिशत हो गई है। छह महीने तक 0.1 फीसदी से ज्यादा मामले नहीं आए। यह एक दिन में बढ़कर 1.6 फीसदी हो गया है। आपके क्या विचार हैं? क्या यह तीसरी लहर नहीं है? उसे आश्चर्य हुआ।

सुधाकर ने संवाददाताओं से यह भी कहा कि राज्य कांग्रेस पार्टी बेंगलुरु में एक विरोध मार्च के लिए राज्य भर से हजारों लोगों को जुटा रही है।

"यह बहुत अच्छा है कि वे इसे मेकेदातु परियोजना के लिए कर रहे हैं, जो शहर को पीने का पानी उपलब्ध कराएगी। जब वे छह साल तक नियंत्रण में थे, तो पहल को बड़े करीने से भुला दिया गया।" उन्होंने आगाह किया, ''अगर पदयात्रा से संक्रमण फैलता है, तो उन्हें जिम्मेदारी लेनी होगी'' उन्होंने कहा कि राजनीतिक रैलियों सहित सामूहिक समारोहों पर निर्णय मंगलवार शाम की बैठक के दौरान किया जाएगा।

एक सवाल के जवाब में कि क्या सरकार लॉकडाउन लागू करने पर विचार कर रही है, उन्होंने कहा, "मैं सम्मानपूर्वक सुझाव देता हूं कि आप लॉकडाउन जैसे कठोर शब्दों का उपयोग करने से बचें। अभी, जीवन सामान्य स्थिति में लौट रहा है। यदि लॉकडाउन लागू किया जाता है, तो यह होगा लोगों पर काफी अधिक प्रभाव पड़ता है। खतरे को नियंत्रित करना एक बात है, लेकिन लोगों पर प्रभाव बहुत अधिक होगा। इन सब को ध्यान में रखते हुए, हम यह पता लगाएंगे कि औसत व्यक्ति को अनुचित कठिनाई के बिना क्या करना है। यह निर्विवाद रूप से सरकार के लिए एक परीक्षा है।"

राजस्थान में 32 हजार शिक्षकों के पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

विधानसभा चुनावों पर कोरोना का ग्रहण, निर्वाचन आयोग सख्त कर सकता है नियम

बिहार में अपनी पकड़ मजबूत कर रहा आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन, एजेंसियां अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -