पीपीई किट पहनकर पोते ने किया दादी का अंतिम संस्कार
पीपीई किट पहनकर पोते ने किया दादी का अंतिम संस्कार
Share:

कोदाड़ : इस समय कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़ती चली जा रही है. इस वायरस के चलते मानवीय संबंध भी तार-तार हो रहे हैं. कई लोग हैं जो कोरोना से मरने वालों का अंतिम संस्कार भी नहीं कर रहे हैं. एक समय था जब रिश्तेदार और गांव के लोग पास रहकर अंतिम संस्कार की तैयारी करते थे, लेकिन अब वह दौर जैसे खत्म हो गया हो. इस समय घंटों तक लाश पड़ी होने के बाद भी कोई उसकी तरफ देखेने वाला नहीं है.

इसी बीच अब एक और ऐसी खबर आई है जो दिल तोड़ देने वाली है. इस खबर के मुताबिक एक वृद्ध महिला की बीमारी के कारण मौत होने पर कोरोना संक्रमित उसके पोते को पीपीई किट पहनकर उसका अंतिम संस्कार करना पड़ा. जी हाँ, इस मामले को कोदाड़ के निकट मुनगाला गांव की बताया जा रहा है. मिली जानकारी के तहत मुनगाल गांव की एक वृद्ध महिला अपने पोते के पास रह रही थी. इसी बीच बीते रविवार को उसकी मौत हो गई. वहीं वृद्ध महिला का पोता कोरोना संक्रमित था और दूसरी जगह होम आइसोलेशन में था. वहीं जब वृद्धा की मौत हुई तो कोरोना होने के शक में कोई भी उसके शव का अंतिम संस्कार करने के लिए आगे नहीं आया.

उसके बाद गांव वालों ने आइसोलेशन में रह रहे वृद्धा के पोते को फोन पर इसकी सूचना दी और सुचना मिलने के बाद पोता वहां पहुंचा. शाम करीब 7 बजे कोरोना पीड़ित पोता पीपीई किट पहनकर कार से घर पहुंचा और अपनी दादी का शव देख रोने लगा. उसके बाद उसने दादी की लाश को अपनी कार में रखा और सीधे श्मशान वाटिका जाकर दादी का अंतिम संस्कार किया.

शिक्षक दिवस की 5 ख़ास बातें

कंगना पर भड़का यह डायरेक्टर, कहा- 'मुझे जो गाली बकनी है बको'

गहलोत ने एक बार ​फिर बुलाई विधायक दल की बैठक, कोर्ट के फैसले पर सबकी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -