आईआईटी मद्रास में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं, 18 और नए मामले सामने आये
आईआईटी मद्रास में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं, 18 और  नए मामले सामने आये
Share:

चेन्नई: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, मद्रास में कोविड के मामलों में वृद्धि हुई है, आज नए मामलों की सूचना के साथ। आईआईटी मद्रास ने चेन्नई परिसर से 12 मामले सामने आने के एक दिन बाद 18 नए कोविड मामलों की सूचना दी है। यह संख्या पहले ही 30 को पार कर चुकी है, और विशेषज्ञों को डर है कि जल्द ही अधिक होगा।

नवीनतम अपडेट के अनुसार, आईआईटी मद्रास के जिन 18 छात्रों ने सकारात्मक परीक्षण किया था, उन्हें संगरोध के तहत रखा गया है। उनके साथ वैसा ही व्यवहार किया जा रहा है, जैसा कल उनके साथ किया गया था, जब 12 छात्रों के पॉजिटिव होने की बात सामने आई थी। रिपोर्टों के अनुसार, सभी छात्र स्थिर हैं और उन्हें देखा जा रहा है।

आईआईटी मद्रास में छात्रों की किसी भी नई बीमारी के लिए जांच की जा रही है। तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव ने बुधवार को कहा कि संपर्क ट्रैकिंग चल रही है। आज और कल के बीच, लगभग 1500 नमूनों का मूल्यांकन किया जाना है।

हाल के दिनों में तमिलनाडु, विशेष रूप से चेन्नई में कोविड के मामले सामने आए हैं। आईआईटी मद्रास में कोविड की घटनाओं की सूचना मिलने के बाद से सरकार हाई अलर्ट पर है। संस्थान में अभी भी छात्रों का परीक्षण किया जा रहा है, और उन्हें कोविड -19 सुरक्षा मानकों का पालन करने के लिए कहा जा रहा है।

आईआईटी मद्रास के छात्रों को भी सलाह दी गई है कि वे रिपोर्ट करें और यदि उनमें कोई लक्षण दिखाई देते हैं तो उनकी जांच की जाए। सभी छात्रों को मास्क पहनना चाहिए और हर समय कोविड-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। परीक्षण के लिए भेजे गए अन्य नमूने वर्तमान में निष्कर्षों का इंतजार कर रहे हैं।

मोदी, जॉनसन ने भारत-ब्रिटेन के संबंधों को और मजबूत करने के लिए बातचीत की

कीड़े मारने की दवाई खाकर बेहोश हुए 2 दर्जन से ज्यादा बच्चे, स्कूल में मचा हड़कंप

चोरों की फूटी किस्मत! पैसे चुराने के लिए ATM में ही कर दिया ब्लास्ट लेकिन नहीं टूटा कैश बॉक्स, और फिर...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -