वेस्टइंडीज के चयनकर्ता ने की कुंबले की जमकर तारीफ
वेस्टइंडीज के चयनकर्ता ने की कुंबले की जमकर तारीफ
Share:

नई दिल्ली। टीम इंडिया के नए कोच अनिल कुंबले हमेशा योगदान करना और क्रिकेट को कुछ वापस लौटाना चाहता हैं। मुझे विश्वास है कि वह सब कुछ करेंगे, जिससे भारतीय क्रिकेट टीम शीर्ष पर कायम रहे या इससे बेहतर बने। यह कहना है वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कर्टनी वॉल्श का, जिन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले को भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच बनाए जाने के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के फैसले की सराहना करते हुए यह बात कही।

राष्ट्रीय चयनकर्ता के रूप में यहां भारत और वेस्टइंडीज बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच अभ्यास मैच के दौरान मौजूद रहे वॉल्श ने कहा, मुझे लगता है कि यह काफी अच्छा कदम है। कुंबले काफी सम्मानित व्यक्ति है और वह ऐसे व्यक्ति हैं जो आईसीसी के साथ भी जुड़े हुए थे। टेस्ट क्रिकेट में 500 टेस्ट विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श के नाम 519 टेस्ट और 227 वनडे विकेट दर्ज हैं।

वॉल्श को भारतीय कोच के साथ डिनर का लुत्फ उठाते हुए भी देखा गया। वाल्श ने कहा, मुझे लगता है कि वह खेल को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे। निश्चित रूप से वह भारतीय टीम को नंबर एक बनाना चाहते हैं, लेकिन वह अकेले ही उनकी देखभाल नहीं करेंगे। वह ऐसे व्यक्ति हैं, जो टेस्ट क्रिकेट के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को भी अपनी सूची में शीर्ष पर रखना चाहेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -