CBI ने ऑनलाइन किए आरूषि हत्याकांड से जुड़े अदालती आदेश
CBI ने ऑनलाइन किए आरूषि हत्याकांड से जुड़े अदालती आदेश
Share:

नई दिल्ली : बहुचर्चित आरूषि हत्याकांड को लेकर निर्मित फिल्म तलवार के रिलीज़ हो जाने के बाद अब इस मसले पर तरह - तरह की चर्चाऐं चल पड़ी हैं। इस मामले में गाजियाबाद के विशेष न्यायालय से लेकर उच्चतम न्यायालय तक विभिन्न अदालती आदेशों को सीबीआई ने वेबसाईट पर डाल दिया है। तलवार दंपति को बेटी और नौकर की हत्या का दोषी पाया गया। इस मामले में इस केस से जुड़े न्यायाधीश श्यामलाल ने अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनीं। इस मामले में करीब 210 पृष्ठों के आदेश में डाॅ. तलवार दंपति को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।

सीबीआई ने इस मसले पर कहा कि पुस्तक और फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर चुप्पी साध ली गई है। दूसरी ओर इस मसले पर वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा है कि वेबसाईट पर कई अदालतों के निर्णय और आदेश दर्शाए गए हैं। इस तरह के मामले में जनता द्वारा स्वयं ही निर्णय लिया जा सकता है। सीबीआई द्वारा इस मसले को लेकर कहा गया है कि गाजियाबाद की विशेष सीबीआई अदालत द्वारा इस तरह का निर्णय लिया गया और कई तरह के आदेश दिए गए।

न्यायालय की मंशा रही कि इस केस पर अदालत के निर्णय को लेकर जनता स्वयं ही यह समझ सके कि न्यायालय ने सही निर्णय दिया था। वरिष्ठ अधिकारियों का कहना था कि इस वेबसाइट पर विभिन्न अदालतों के निर्णय और आदेश दिए गए जिसमें जनता स्वयं निर्णय कर सकती है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -