कॉल ड्राप की याचिका पर 11 जनवरी को होगी सुनवाई

Jan 08 2016 03:59 PM
कॉल ड्राप की याचिका पर 11 जनवरी को होगी सुनवाई

नई दिल्ली : कॉल ड्राप मामले को देश में लम्बे समय से परेशानी का माहोल देखने को मिला है. और अब यह बात सामने आई है कि हाल ही में दिल्ली उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका भी दायर की गई है. जिसमे यह बताया गया है कि कॉल ड्राप को लेकर जल्द से जल्द मौजूदा कानून को लागु किया जाये. इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि यदि कभी कोई कॉल बात करते हुए बीच में ही कट जाती है तो उसके लिए भी पूरी राशि को माफ़ किया जाये.

आपको अधिक जानकारी देते हुए बता दे कि न्यायमूर्ति बी डी अहमद और न्यायमूर्ति संजीव सचदेव की पीठ के समक्ष यह याचिका पेश की गई है. और यहाँ से इस याचिका को मुख्य न्यायाधीश जी रोहिणी की अदालत में सूचीबद्ध करने का निर्देश दिया है.

गौरतलब है कि मुख्य न्यायाधीश की अगुवाई वाली पीठ के द्वारा टेलीकॉम रेगुलेटरी एक्ट ऑफ़ इंडिया के खिलाफ दूरसंचार ऑपरेटर्स की याचिका को लेकर सुनवाई की जा रही है. और अब पीठ से यह बात सामने आई है कि इस याचिका की सुनवाई 11 जनवरी को होना है. याचिका में यह आरोप लगाया गया है कि कॉल ड्राप की समस्या बढ़ती ही जा रही है और इसके बावजूद भी दूरसंचार नियामक कार्रवाई करने मे असफल साबित हो रही है.