दोस्त ने किया ऐसा काम कि प्रेमी युगल को गंवानी पड़ी जान
दोस्त ने किया ऐसा काम कि प्रेमी युगल को गंवानी पड़ी जान
Share:

हाल ही में सामने आया अपराध का एक मामला मेरठ जिले का है. जहाँ एक प्रेमी युगल ने बदनामी से परेशान होकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है. जी हाँ, वहीं दोनों का शव बीते मंगलवार को रेलवे ट्रैक से बरामद कर लिया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ उस प्रेमी युगल का दोस्त ही उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था और लड़की को बदनाम कर रहा था इस कारण से दोनों ने आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है जो जल्द ही पूरी कर ली जाएगी.

वहीं इस मामले में पुलिस ने दोनों की शिनाख्त नितिन पुत्र विमल निवासी शोभापुर और कोमल निवसी बड़ा हसनपुर के रूप में की है और पुलिस ने बताया कि नितिन टीपीनगर में एक बैट बनाने की फैक्ट्री में काम करता था और दोनों के बीच करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं इस बात का पता जब परिजनों को चला तो नितिन के परिजनों ने कोमल के परिजनों के सामने दोनों की शादी का प्रस्ताव रखा और दोनों की यह बात युवती के परिजन भी मान गए.

उसके बाद तय हुआ कि कोमल की बड़ी बहन की शादी के बाद इन दोनों की शादी कर दी जाएगी लेकिन इसके पहले ही नितिन के दोस्त प्रवेश ने दोनों के अंतरंग फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो दोनों को पसंद नहीं आया और दोनों ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है.

शादी फिक्स होने पर भी बहन के साथ रंगरलियां मनाता था प्रेमी, एक दिन भाई ने देख लिया..

एक महिला के साथ एडिट कर पोस्ट की पीएम मोदी की अभद्र फोटो, पुलिस ने दर्ज किया मामला

देरी से घर आया पति तो पत्नी ने आते ही कमरा बंद कर किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -