लाइव मैच के बीच स्टेडियम में ही संबंध बनाने लगा कपल, देखते ही उड़े लोगों के होश
लाइव मैच के बीच स्टेडियम में ही संबंध बनाने लगा कपल, देखते ही उड़े लोगों के होश
Share:

कई बार कुछ ऐसा हो जाता है जो हैरान कर जाता है। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है। जी दरअसल यह मामला अमेरिका का है जहाँ का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक लाइव मैच चल रहा था और ठीक इसी दौरान स्टेडियम में बैठा एक कपल संबंध बनाते हुए नजर आया। इस घटना को अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित रिंगसेंट्रल कोलिजीयम स्टेडियम की बताया गया है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टेडियम में ओकलैंड एथलेटिक्स और सिएटल मेरिनर्स के बीच बेसबॉल का एक मैच चल रहा था।

जी दरअसल वहां स्टैंड में बैठे दर्शक और लाइव टीवी पर देख रहे दर्शक मैच का लुत्फ उठा रहे थे और उसके बाद अचानक कैमरे की नजर स्टैंड के ऊपर पड़ी जहां कुर्सियां खाली थीं। जी दरअसल वहां एक कपल दिखा जो संबंध बना रहा था और उनकी यह शर्मनाक हरकत जैसे ही कैमरे में कैद हुई, लोगों का ध्यान उस तरफ गया तो हड़कंप मच गया। सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक जब लाइव मैच चल रहा था तभी स्टैंड के एक कोने पर यह कपल ऐसा करते हुए दिखा।

देखते ही देखते इस पूरी घटना का वीडियो वायरल होने लगा हालाँकि हम आपको वह वीडियो नहीं दिखा सकते हैं। वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इस तरह के कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं जिसमे लोगों को सरेआम, सरेराह संबंध बनाते हुए देखा जा चुका है।

'वो मेरा पेट देखना चाहता था...', खुद से शादी करने वाली एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा

झारखंड CM के करीबी प्रेम प्रकाश गिरफ्तार, ED की रेड में मिली थी दो AK 47 राइफल

'नोरा गवाह तो मैं आरोपी क्यों?', मनी लॉन्ड्रिंग केस में बोलीं जैकलीन फर्नांडिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -