कर रहे थे शैतान की पूजा फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा
कर रहे थे शैतान की पूजा फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा
Share:

ग्रीस के एक आइलैंड में एक कपल की डेड बॉडी मिलने से सभी ओर सनसनी फ़ैल गई. पुलिस ने ऐसी आशंका जताई है कि इस कपल ने शैतान की पूजा करते समय खुद की ही जान दे दी. 23 साल की लीलिया बोतूशेवा और उनके बॉयफ्रेंड की डेड बॉडी बहुत ही भयानक हालत में मिली. पुलिस ने बताया कि इस कपल की डेड बॉडी कैलिफोर्निया के एक आइलैंड में मिली. जिस कमरे में उनकी डेड बॉडी मिली थी वो कमरा पूरी तरह से खून से सना हुआ था साथ ही वहां बहुत सी बुझी हुई मोमबत्तियां भी पड़ी मिली.

इतना ही नहीं रूम में बहुत से तेजदार चाक़ू और कुछ और भी धार वाला सामान मिला. ये सुसाइड न्यू ईयर के फुल मून के 24 घंटे पहले यानी वॉल्फ मून पर हुआ था. इस दिन चन्द्रमा पुरे आकर में रहता है. ऐसा पता चला है कि ये कपल इस दिन किसी धार्मिक ग्रुप से जुड़कर शैतानो की पूजा कर रहा था. फोरेंसिक जांच से पता चला है कि पहले लड़की ने खुद की जान दी फिर लड़के ने पूजा करने के दौरान खुद के सीने में खंजर घोंप कर आत्महत्या की.

लीलिया के परिवार वालो ने उसकी गुमशुदगी की FIR दर्ज करवाई थी. जब लीलिया का शव मिला तो उसके गले में पेंटाग्राम पेंडैंट था. ये पेंटाग्राम पेंडैंट उस समय पहना जाता है जब शैतान की पूजा की जाती है.

 

टीचर की पहेली का इस बच्चे ने दिया सही जवाब, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

जगह भी वही पोज़ भी वही, बस बदल गई है तो इन लोगों की उम्र

सेक्स गेम के दौरान प्राइवेट पार्ट में फंसी रिंग, बुलाना पड़े फायर फाइटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -