प्लेन को घर समझ, करने लगे ऐसी शर्मनाक हरकत
प्लेन को घर समझ, करने लगे ऐसी शर्मनाक हरकत
Share:

प्लेन में यात्रा के दौरान एयरपोर्ट पर अक्सर लोगों को तस्करी या अन्य कारणों से अरेस्ट करते हैं, लेकिन अमेरिका में एक कपल को ऐसे कारण के लिए अरेस्ट किया गया, जो बेहद शर्मनाक था.

48 साल के एक महिला अपने से 20 साल छोटे व्यक्ति के साथ लॉस एंजेल्स से डेट्राइट के बीच डेल्टा फ्लाइट से जर्नी कर रही थी. एक मीटिंग के बाद महिला उस व्यक्ति से इतनी प्रभावित हुई कि अपने जज़्बात को कंट्रोल नहीं कर पायी और  टॉयलेट के बजाय प्लेन की सीट पर ओरल सेक्स करने लगी. आस पड़ोस की फ़िक्र न करते हुए महिला ने उस व्यक्ति के साथ फ्लोर पर भी सम्बन्ध बनाना शुरू कर दिया.

जब एयर होस्टेस और फ्लाइट अटेंडेंट द्वारा इस प्रतिक्रिया को देखा गया, तब फ्लाइट लैंड करते ही डेट्राइट एयरपोर्ट पर दोनों को अरेस्ट कर लिया गया. वहां अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई के अधिकारी पहुंचे तो वह इस बात के लिए परेशान हो गए कि क्राइम तो हवा में हुआ है तो ये किस स्टेट के कानून के अंतर्गत आएगा. अब उन्हें इस हरकत के लिए जेल भेजना है या फाइन लगाना है, यह तो एयरपोर्ट अथॉरिटी ज्यादा बेहतर बता पायेगी. वैसे लोगो के बहुमत को ध्यान में रखते हुए प्लेन में कपल सेक्शन का भी इंतेज़ाम होना चाहिए.

12 साल की उम्र में इस लड़की ने किया ऐसा कारनामा, अब हो रही है वायरल

ये चाय वाले अलग नहीं मान रहे है

टीवी डॉक्यूमेंट्री Nude के लिए इन मॉडल्स ने करवाया न्यूड फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -