फ्लाइट डिले हुई तो कपल ने शुरू कर दिया ये काम, देखते रह गए सभी
फ्लाइट डिले हुई तो कपल ने शुरू कर दिया ये काम, देखते रह गए सभी
Share:

अक्सर लोग जब बोर होते हैं कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं ताकि उन्हें बोर फील ना हो. इससे बचने के लिए वो कई बार गाने सुनते हैं गाना गाते हैं और डांस करते हैं. हर किसी का अपना-अपना स्वभाव होता है वो खुद को कैसे भी एंटरटेन कर सकता है. ऐसे ही एयरपोर्ट पर बैठे यात्रियों को खुद को इस अंदाज़ में एंटरटेन किया है कि आप भी देखते ही रह जायेंगे. आइये बता देते हैं उनके बारे में.

फ्लाइट मिस हुई तो रनवे पर ही दौड़ लगाना कर दी शुरू, जानिए फि र क्या हुआ

दरअसल, स्पेन के मजोकरा स्थित पाल्मा दा मजोकरा एयरपोर्ट पर ऐसा ही अनोखा नज़ारा देखने को मिला जिसे देखकर सभी हैरान रह गए और वाकई ये मज़ेदार था. ये लोग अपनी फ्लाइट का इंतज़ार कर रहे थे और उस समय बोरियत को दूर करने के लिए और इस पल को यादगार बनाने के लिए डांस किया. जी हाँ, खराब मौसम के चलते कई फ्लाइट्स डिले हो गई और इसी बीच एक स्वीस डांस ग्रुप ने लोगों को एंटरटेन करने के लिए एयरपोर्ट पर ही सालसा करना शुरु कर दिया. इसका वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है और कुछ तस्वीरें भी जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. 

टूटने वाली है आमिर खान की ये फेमस दिवार

जानकारी के अनुसार कोरीन (24 वर्षीय) जो कि स्विटजरलैंड से हैं अपनी कलीग शेनिडर रफेल के साथ डांस कर रहे हैं. इन के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं और वायरल भी होते हैं. उसी तरह इसका वीडियो को बना कर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडियो स्पेन के पाल्मा दा मजोकरा एयरपोर्ट का ही है. 

यह भी पढ़ें...

जानिए लड़के पीछे मुड़कर क्यों देखते हैं ..??

मरने के बाद सबसे पहले इस मंदिर में जाती है आत्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -