2010 की वो घटना जिसने पुरे जापान में मचाया था हड़कंप

2010 में जापान के ताकेशी कुवाबारा को अपने बॉयफ्रेंड राई इसोहाता के मर्डर के दोष में सजा सुनाई गई. इस घटना के पश्चात् लोग उस समय चौंक गए, जब यह पता चला कि कुवाबारा एक वाकरेसासेया थे. वाकरेसासेया मतलब एक प्रोफेशनल, जिसे इसोहाता के पति ने उनका विवाह तोड़ने के लिए हायर किया था. वाकरेसासेया दलाल कुवाबारा स्वयं भी मैरिड थे, तथा उनके बच्चे भी थे. 

वही कुवाबारा ने ऐसे इंतजाम किये, कि इसोहाता के साथ एक सुपरमार्केट में उनकी बातचीत हो जाए. उन्होंने स्वयं को एक सिंगल आईटी कर्मचारी होने का दावा किया, जो किताबी कीड़ा, चश्मा लगाने वाला था. दोनों का अफेयर आरम्भ हो गया, जो पश्चात् में एक वास्तविक रिश्ते में परिवर्तित हो गया. दूसरी तरफ कुवाबारा के एक सहयोगी ने एक होटल में उनकी तस्वीर क्लिक कर लीं. वही इसोहाता के पति ने इन फोटो का उपयोग तलाक के लिए साक्ष्य के रूप में किया. 

बता दे की जापान में आपसी मंजूरी से न होने वाले तलाक के केसों में इस प्रकार के साक्ष्य आवश्यक होते हैं. जब इसोहाता को इस धोखे का पता चला, तो उन्होंने क्रोध में कुवाबारा के साथ अपने रिश्ता को तोड़ने का प्रयास किया. कुवाबारा उन्हें जाने नहीं देना चाहते थे, तथा ऐसे में उन्होंने रस्सी के एक टुकड़े से उनका गला दबा दिया. इसके अगले वर्ष उन्हें 15 वर्ष जेल की सजा सुनाई गई. साथ ही इसोहाता के मर्डर के पश्चात् वाकरेसासेया इंडस्ट्री को तगड़ा धक्का लगा. इसी के साथ इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया था.

यह है दुनिया की सबसे महंगी भेड़, कहलाती है डबल डायमंड

बड़े-बड़े इंजीनियर भी नहीं सुलझा पाए इस मस्जिद का रहस्य

इस गाँव में पानी पर ताला लगाकर रखते हैं लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -