लालू यादव पर लगा मिट्टी घोटाले का आरोप
लालू यादव पर लगा मिट्टी घोटाले का आरोप
Share:

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव यूं तो सत्ताधारी गठबंधन में हैं लेकिन उनके लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल चारा घोटाले के मामले में फंस चुके लालू यादव पर अब मिट्टी घोटाला को लेकर आरोप लगे हैं। यह आरोप लगाया है बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने।

जी हां, लालू यादव पर 90 लाख रूपए के मिट्टी घोटाले में लिप्त होने का आरोप है। गौरतलब है कि पटना के सगुना मोड़ के समीप निर्माणाधीन शाॅपिंग माॅल को लेकर उन पर आरोप लगे हैं बताया जा रहा है कि यह माॅल डिलाइट मार्केटिंग कंपनी प्राइवेट लिमिटेडड से हैं उसमें तीन निदेशकों में लालू प्रसाद यादव के दो बेटे तेजप्रताप यादव और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के ही साथ बेटर चंदा यादव शामिल हैं।

दरअसल निर्माण कार्य जिस कंपनी को करने के लिए कहा गया है उसके मालिक आरजेडी के विधायक अबू दोजाना हैं। दरअसल यहां खुदाई से जो मिट्टी निकली है उसे चिड़ियाघर में लगा दिया गया है और इस पर लगभग 90 लाख रूपए खर्च किए गए हैं। कहा गया है कि चिड़ियाघर में मिट्टी लगाने का कार्य बिना टेंडर जारी किए कर दिया गया। यह असंगत है। इस तरह से गलत कार्य किया गया है। संभावना है कि इस मामले में भाजपा विरोध तेज कर सकती है।

लालू ने दी माया-मुलायम को एक होने की सलाह, सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

भाजपा के विजय रथ को रोकने के लिए लालू ने किया एकजुट होने का आह्वान

मंच टूटा, लालू यादव को लगी चोट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -