हिमाचल में गर्भवती महिला समेत 9 नए मरीज मिले, प्रदेश में 1 हज़ार के पार पंहुचा आंकड़ा
हिमाचल में गर्भवती महिला समेत 9 नए मरीज मिले, प्रदेश में 1 हज़ार के पार पंहुचा आंकड़ा
Share:

शिमला: दुनियाभर में कोरोना ने संकट की स्थिति उतपन्न कर दी है, आए दिन कोरोना के मामलो में बढ़ोतरी हो रही है. वही हिमाचल में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. वही मंगलवार दोपहर बाद तीन बजे तक चंबा में सात और सोलन में दो नए मरीज सामने आए हैं. चंबा में सेना और आईटीबीपी के जवान सहित उनके परिवार के लोग पाॅजिटिव पाए गए हैं. सभी केरल से लौटे थे, जबकि एक सेना का जवान रुड़की से लौटा था. 

आपको बता दे, की संक्रमितों को COVID केयर सेंटर चंबा भेजा जा रहा है. सीएमओ चंबा डाॅ. राजेश गुलेरी ने इसकी पुष्टि की है. शहर में COVID-19 के एक्टिव मामले 36 हैं और स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 51 हो चुके हैं. उधर, हिमाचल के सिरमौर शहर में पांवटा का एक श्रमिक चंडीगढ़ में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. संक्रमित 6 जुलाई से ईएसआई अस्पताल में उपचाराधीन था. वहीं, सोलन शहर के नालागढ़ में एक गर्भवती महिला सहित दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इन दोनों के सैंपल स्वास्थ्य विभाग ने रैंडम आधार पर लिए थे. 

वही जिसमें दोनों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इसके साथ-साथ हिमाचल में कोरोना संक्रमित होने वालो का कुल आंकड़ा 1300 तक पहुंच गया है. इनमे से एक्टिव मामले 349 हैं. तथा स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 927 हो चुकी हैं. कोरोना से अब तक नौ मौत हुई है. 13 संक्रमित राज्य के बाहर शिफ्ट हो गए हैं. वहीं, सोलन शहर के नालागढ़ में एक गर्भवती महिला सहित दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इन दोनों के सैंपल स्वास्थ्य विभाग ने रैंडम आधार पर लिए थे. जिसमें दोनों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. अब इससे निपटने का निरंतर प्रयास भी जारी है.

सावन 2020 : जीवन में बहुत आगे ले जाएगी भगवान शिव से जुड़ी ये रोचक बातें, एक बार जरूर पढ़ें

कोरोना की मार, रत्न-आभूषण निर्यात में 34.72 प्रतिशत की गिरावट

बैन होने के बाद भी डाउनलोड हो रहा TikTok, हैकर्स से लेकर साइबर पुलिस तक सभी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -