नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने दी राहत, जेईई मेन आवेदनकर्ता के लिए खुशखबरी

कोरोना को मात देने के लिए लागू हुए लॉकडाउन के बीच नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने छात्रों को बड़ी राहत दी है। इसके साथ ही इसके तहत जेईई मेन परीक्षा देने के लिए उन्हें दूसरे शहरों को नहीं जाना हो सकता है । इसके अलावा  वह अपने आसपास का शहर चुन सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की एनटीए ने अपनी वेबसाइट पर एग्जाम सेंटर करेक्शन का विकल्प जारी किया है। 

इसके साथ ही इस पर क्लिक करके सभी आवेदनकर्ता अपने परीक्षा केंद्र में बदलाव कर सकते हैं। वहीं यह बदलाव करने का मौका केवल 14 अप्रैल तक ही दिया गया है। इसके बाद मौका नहीं मिलेगा। इसकी अलावा सभी सुरक्षित रहें माना जा रहा है कि एनटीए की ओर से केवल जेईई मेन ही नहीं बाकी परीक्षाओं के लिए भी नजदीकी परीक्षा केंद्र चुनने का मौका दिया जा सकता है । 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एनटीए का फोकस इस बात पर भी है कि भविष्य में जब भी परीक्षा हो तो छात्रों को ज्यादा लंबा सफर न करना पड़े। ताकि सभी सुरक्षित रहें। वहीं परीक्षा विशेषज्ञ अविरल क्लासेज के निदेशक डीके मिश्रा का कहना है कि निश्चित तौर पर यह अच्छा मौका है। एक बार सभी कैंडिडेट्स को ऑनलाइन लॉगिन करके अपना परीक्षा केंद्र देख लेना चाहिए।

फटाफट सामने आ सकते है कोरोना पॉजिटिव, इस मशीन को मिली मान्यता

कोरोना से बचने के लिए हर नियम को फॉलो कर रहे स्वास्थकर्मी

कोरोना: सुविधाओं की कमी से जूझ रहे अफ्रीकी देश, 10 लाख लोगों के लिए सिर्फ 5 बेड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -