घर से काम करने वालों के लिए एयरटेल लाया है यह तोहफा

घर से काम करने वालों के लिए एयरटेल लाया है यह तोहफा

लॉकडाउन को ध्यान में रखकर टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए खास एड-ऑन डाटा प्लान पेश किए हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इन दोनों डाटा प्लान में उपभोक्ताओं को 10 जीबी से ज्यादा डाटा मिलेगा। वहीं, यह एड-ऑन प्लान घर से काम करने वाले यूजर्स के भी बहुत काम आए सकते है । तो आइए जानते हैं इन खास एड-ऑन प्लान के बारे में विस्तार से|

Airtel का 100 और 200 रुपये का एड-ऑन प्लान
100 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यूजर्स को इस पैक में कुल 15 जीबी डाटा मिलेगा। तो दूसरी तरफ कंपनी 200 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 35 जीबी डाटा देगी। हालांकि, यूजर्स को इन दोनों प्लान में एसएमएस और कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।

एयरटेल का पोस्टपेड प्लान 
वैसे तो एयरटेल ने टेलीकॉम बाजार में कई सारे पोस्टपेड प्लान उतारे हैं, लेकिन इस सभी में से 499 रुपये वाला प्लान सबसे लोकप्रिय है। कंपनी इस प्लान में 75 जीबी रोलओवर डाटा, 100 और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान के साथ जी5, अमेजन प्राइम और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन मिली है।

Airtel 149 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में कुल 2 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा इसकी वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान के तहत किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी। यह प्लान उनलोगों के लिए बेस्ट है जो अधिक कॉलिंग करते हैं।

Airtel का 179 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में आपको कुल 2 जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको इस पैक में दो लाख रुपये का जीवन बीमा भी देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Apple और Google मिलकर तैयार करेंगे कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग तकनीक

LG Style 3 स्मार्टफोन जल्द होने वाला है लांच

जानिये इन स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स