ऊधमसिंह नगर में मिला एक और पॉजिटिव केस

राज्य के ऊधमसिंह नगर जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है। जिसके बाद अब राज्य में कोरोना संक्रमण के कुल 59 मामले हो गए हैं।ऊधमसिंह नगर में अब तक संक्रमण के आठ मामले सामने आ चुके हैं। उक्त पॉजिटिव को किसी कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आने से संक्रमण हुआ है। अपर सचिव स्वास्थ युगल किशोर पंत ने इसकी पुष्टि की है।उत्तराखंड में शुक्रवार को एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया था। देर रात स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हुई रिपोर्ट में ऋषिकेश एम्स की एक इंटर्न में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई।

इसके साथ ही अब एम्स में संक्रमित मरीजों की संख्या पांच हो गई है। आपकी जानकारी क इ लिए बता दें की जिसमें से एक महिला मरीज की मौत शुक्रवार को ब्रेन हैमरेज के कारण हो चुकी है।राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती दो और कोरोना मरीज स्वस्थ हो गए हैं। इसमें एक शहर की भगत सिंह कॉलोनी और दूसरा डोईवाला का रहने वाला है।डॉक्टर दोनों को अस्पताल से डिस्चार्ज करने की जरूरी कार्रवाई कर रहे हैं। दोनों को डॉक्टरों ने 14 दिन तक होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी है।

वहीं राज्य में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 59 पहुंच चुकी है। जिनमें से 39 मरीज ठीक हो चुके हैं।इस तरह से अब दून अस्पताल के पुरुष विंग में पांच और महिला विंग में एक दंपती को मिलाकर कोरोना संक्रमित कुल सात मरीज भर्ती हैं। शनिवार तक अस्पताल के 18 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि शहर के गढ़ी कैंट स्थित मिलिट्री हॉस्पिटल में भी कोरोना संक्रमित सेना के एक सूबेदार और एक महिला डॉक्टर स्वस्थ हो चुके हैं। 

शहर में गुजारा मुमकिन नहीं है लेकिन गाँव बचा लेगा उम्मीद यही है

लाखों भारतीयों की नौकरी पर मंडराया खतरा, ओमान सरकार ने बनाया नया कानून

जम्मू में आतंकी घुसपैठ से लोगों में मचा कोहराम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -