पंजाब में कोरोना से बिगड़े हाल, लगातार हो रही मौतें
पंजाब में कोरोना से बिगड़े हाल, लगातार हो रही मौतें
Share:

हर दिन देश के कई हिस्सों में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसके कारण हर दिन कई लोग संक्रमण की चपेट में भी आते जा रहे है. इतना ही नहीं बीते वर्ष से शुरू हुए कोरोना के कहर के कारण आज न जाने ऐसे कितने लोग है जिन्होंने अपनी जान को खो दिया है. तो वहीं न जाने ऐसे कितने ही लोग है जो संक्रमण की चपेट में आते जा रहे है. यदि बात पंजाब की जाए तो बीते कुछ दिनों से पंजाब में भी कोरोना का सिलसिला और भी तेजी के साथ बढ़ने लगा है. 

जंहा इस बात का पता चला है कि पंजाब में कोरोना के प्रकोप से 20 मरीजों की जान चली गई जबकि 1501 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। अब तक राज्य में 197755 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं इनमें से 6072 मरीजों ने अपनी जान से हाथ धो दिया है। वहीं राज्य के नोडल अफसर के मुताबिक विभिन्न जिलों में 269 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। जबकि 39 वेंटिलेटर पर, माहिरो का कहना है कि आने वाले दिनों में कोविड का प्रकोप और बढ़ सकता है जिन 20 मरीजों की आज मौत हुई है उनमें जालंधर में 7, पठानकोट में 4, संगरूर में 3, होशियारपुर व तरनतारन में 2-2 तथा कपूरथला व साहिबजादा अजीत सिंह नगर में एक एक मरीज ने दम तोड़ दिया है।

राज्य में चल रही वैक्सीनेशन की धीमी गति बहुत निराशाजनक है इसका एक उदाहरण आज सामने आया है जिसमें 183 हेल्थ केयर वर्करों तथा 264 फ्रंटलाइन वर्करों ने वैक्सीन की पहली डोज ली जबकि 91 हेल्थ केयर वर्कर तथा 270 फ्रंटलाइन वर्करों ने कोविड वैक्सीन ली है।

आज मनाया जा रहा है विश्व उपभोक्ता अधिकार दिवस

ब्रिटिश एयरवेज मई में ;लॉन्च करेगा अपना डिजिटल "वैक्सीन पासपोर्ट"

ब्रिटिश एयरवेज मई में ;लॉन्च करेगा अपना डिजिटल "वैक्सीन पासपोर्ट"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -