कोरोना वायरस का कहर अब IPL पर, क्या टल जाएगी तारीख ?
कोरोना वायरस का कहर अब IPL पर, क्या टल जाएगी तारीख ?
Share:

नई दिल्ली: आप सभी जानते है कि  IPL 2020 की तैयारियां पूरी हो गई हैं और 29 मार्च से इसकी शुरुआत भी होना है. इस दौरान महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे का कहना है कि देश भर में कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए IPL 2020 का आयोजन बाद में किया जाना चाहिए. टोपे अनुसार, जब बड़ी संख्या में लोग एक जगह जमा होते हैं तो संक्रामक बीमारियों के तेजी से फैलने की संभावना रहती है. वहीं, IPL 2020 को स्थगित करने के संबंध में आधिकारिक तौर पर बातचीत चल रही है और जल्द ही इस बारे में कोई घोषणा की जाएगी. महाराष्ट्र के मंत्री का यह बयान ऐसे समय में आया है जब IPL 2020 के प्रारम्भ होने में एक महीने से भी कम समय रह गया है. दूसरी तरफ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि आईपीएल का आयोजन तय वक्त पर होगा.

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान के पश्चात् सीसीआई सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि आईपीएल की तारीखों में बदलाव संभव नहीं है, क्योंकि क्रिकेट के इंटरनेशनल कैलेंडर को देखते हुए यह शेड्यूल बनाया गया है. वहीं, बीसीसीआई के हवाले से कहा जा रहा है कि आईपीएल को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा, यदि 29 मार्च तक हालात बिगड़े तो फिर इस आयोजन को रद्द ही कर दिया जाएगा.

कोरोना वारयस के कहर के चलते बीसीसीआई के सामने यह प्रस्ताव भी रखा गया था कि मैच हों, परन्तु दर्शकों को न बुलाया जाए. यानी सभी दर्शक टीवी पर ही आईपीएल मैच का आंनद ले. हालांकि बीसीसीआई ने इसे भी इन्कार कर दिया है. अब बीसीसीआई के पदाधिकारी 29 मार्च तक हालात पर नजर रखेंगे. यदि कोरोना का खतरा बढ़ा तो इसे रद्द कर दिया जाएगा.

Yes Bank: केंद्र को ओडिशा सरकार का पत्र, कहा- जगन्नाथ मंदिर का पैसा निकालने की अनुमति दें

बीच पर कपल बना रहे थे संबंध तभी आ गई पुलिस

शादी के 3 महीने बाद दुल्हन ने किया ऐसा काम कि उड़ गए दूल्हे के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -