सुनील गावस्कर ने उड़ाया शोएब अख्तर का मजाक, कही चौकाने वाली बात
सुनील गावस्कर ने उड़ाया शोएब अख्तर का मजाक, कही चौकाने वाली बात
Share:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल में कहा था कि कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के खिलाफ जंग के लिए भारत और पाकिस्तान क्रिकेट टीम को साथ आना चाहिए. अख्तर ने दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज का प्रस्ताव भी रखा था और कहा था कि इससे जुटाए गए फंड को दोनों देशों की सरकार में बराबर बांट दिया जाए और इसका इस्तेमाल कोविड-19 महामारी के खिलाफ जंग में किया जाए. इस पर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने अपनी राय रखी है.

गावस्कर ने अख्तर का मजाक उड़ाते हुए कहा कि इस सीरीज के होने से ज्यादा संभावना लाहौर में बर्फबारी की है. गावस्कर ने कहा है कि लाहौर में बर्फबारी की संभावना अधिक है, लेकिन मौजूदा हालात में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जा सकती. गावस्कर ने पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा को उनके यूट्यूब चैनल पर कहा, 'लाहौर में बर्फ गिरने की संभावना भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज से अधिक है.'

उन्होंने कहा, 'दोनों टीमें विश्व कप और आईसीसी टूर्नामेंट्स में एक दूसरे के खिलाफ खेलती रहेंगी लेकिन उनके बीच सीरीज अभी संभव नहीं है.' गावस्कर से पहले कपिल देव, राजीव शुक्ला और मदन लाल भी इस प्रस्ताव को सिरे से खारिज कर चुके हैं. कपिल ने कहा था कि भारत के पास इस महामारी से लड़ने के लिए फंड है और इसके लिए क्रिकेटरों की जिंदगी को खतरे में नहीं डाला जा सकता है. शाहिद अफरीदी ने वहीं अख्तर के इस प्रस्ताव का समर्थन किया था.

भावना जाट का बड़ा बयान, कहा- ओलंपिक स्थगित होने से निराश हूं

अगर सामान के ट्रांसपोर्टेशन में आ रही है दिक्कत, तो कॉल करें इस हेल्पलाइन नंबर पर

BCCI उपाध्यक्ष महिम वर्मा ने दिया इस्तीफा, गत वर्ष ही संभाला था पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -