देवास में बढ़े कोरोना के मरीज, बैंक नोट प्रेस में 14 नए पॉजिटिव मिले
देवास में बढ़े कोरोना के मरीज, बैंक नोट प्रेस में 14 नए पॉजिटिव मिले
Share:

मालवा-निमाड़ : मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में कोरोना मरीज लगातार बढ़ रहे हैं. लॉकडाउन के बाद से कई जिलों में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है. वहीं, शनिवार को देवास बैंक नोट प्रेस में एक साथ 14 पॉजिटिव मिले. उज्जैन में कोरोना संक्रमण के तीन नए केस सामने आने के बाद जिले में अब संक्रमितों का आंकड़ा 839 पर पहुंच गया है. दो मौतों की भी पुष्टि हुई है. देवास जिले में मिले नए मरीजों में नौ पुरुष और पांच महिलाएं हैं. सीआइएसएफ के जवान नोटों का कंसाइनमेंट लेकर अलग-अलग राज्यों में गए हुए थे, इसके बाद यहां संक्रमण फैला है.

दरअसल, इनमें से एक जवान अपने घर छिंदवाड़ा गया था. जांच में वह कोरोना संक्रमित निकला था. बाद में उसकी मौत हो गई थी. जिले में पहली बार इतने मरीज एक साथ मिले हैं, इसके पहले 15 जून को 11 मरीज मिल चुके हैं. अब तक शहर में 198 मरीज मिल चुके हैं. इनमें से 123 स्वस्थ हो चुके हैं. 10 की मौत हुई है. 65 मरीजों का इलाज चल रहा है.

बता दें की उज्जैन में मिले नए मरीज अरविंद नगर, तृप्तिधाम और कमला नेहरू मार्ग फ्रीगंज क्षेत्र के हैं. शनिवार को सामने आई रिपोर्ट में दो मौतों की भी पुष्टि हुई. इसके साथ ही मृतकों की संख्या 69 हो गई है. हालांकि अब तक 679 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं. जिले में 91 सक्रिय मरीज बचे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक फ्रीगंज क्षेत्र निवासी 70 साल की महिला की मौत अरबिंदो अस्पताल इंदौर और जयसिंहपुरा निवासी 50 साल के मरीज की मौत आरडी गार्डी अस्पताल में हुई.

सिविल असिस्टेंट सर्जन के 665 पदों पर निकली भर्तियां, मिलेगा आकर्षक वेतन

बच्चे बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश, यूपी पुलिस के हत्थे चढ़े मानव तस्कर

OMG: यूपी में मिला 50 लाख साल से अधिक पुराना हाथी का जबड़ा, दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -