न्यूज़ीलैण्ड में कोरोना संक्रमण का हुआ विस्फोट, बढ़ने लगी मरीजों की संख्या
न्यूज़ीलैण्ड में कोरोना संक्रमण का हुआ विस्फोट, बढ़ने लगी मरीजों की संख्या
Share:

वेलिंगटन: कोविड-19 का प्रकोप न्यूजीलैंड में भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अब यहां पर 6 नए केस सामने आए है. देश में कुल संक्रमितों की संख्या 1 हजार 431 तक पहुंच गई है. वहीं मौत का आंकड़ा  24 तक पहुंच चुका है.

मंत्रालय ने बताया है  कि ऑकलैंड क्षेत्रीय सार्वजनिक स्वास्थ्य सक्रिय रूप से अपने संपर्कों का पता किया जा रहा है, और उनका टेस्ट कर रहे है. सरकार द्वारा सोमवार को घोषित, नियमित रूप से सीमा और प्रबंधित अलगाव और क्वराइंटन सुविधा कर्मचारियों को नियमित कोरोना वायरस परीक्षणों से गुजरना पद सकता है.  जंहा इस बात का पता चला है कि 31 अगस्त से न्यूजीलैंड में सभी सार्वजनिक परिवहन पर संक्रमण  की रोकथाम के लिए चेहरे पर मास्क लगाना अनिवार्य किया जा चुका है. 

विश्वभर में कोविड-19 मामलों की संख्या में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है. जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के मुताबिक, वैश्विक कोविड -19 मामलों की कुल आंकड़ा 27.2 मिलियन से ऊपर हो गई है, जबकि मंगलवार की सुबह जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के अनुसार मरने वालों की संख्या 891,000 हो चुकी है. सेंटर फॉर सिस्टम्स साइंस एंड इंजीनियरिंग (CSSE) ने अपने नवीनतम अपडेट में खुलासा कर दिया गया है.

पाक में फिर से कोरोना से नए केस, नहीं थम रहा वायरस का कहर

ये है दुनिया के सबसे महंगे आम

रिपोर्टर से बोले ट्रम्प- 'मास्क हटाकर सवाल पूछें', मिला यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -