24,999 रुपये कीमत में भारत में लॉच हुआ Coolpad Max
24,999 रुपये कीमत में भारत में लॉच हुआ Coolpad Max
Share:

नई दिल्ली : चीन की टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी कूलपैड ने अपना नया फ्लैगशिप डिवाइस ‘Coolpad Max’ भारत में लॉन्च कर दिया है. Coolpad Max स्मार्टफोन को कंपनी ने पिछले साल नवंबर में ही चीन में लांच कर दिया था.भारत में यह फ़ोन एक्सक्लूसिव रूप से 24,999 की कीमत में अमेज़न पर 30 मई से उपलब्ध है. 5.5 इंच के कूलपैड के इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 1920×1080 पिक्सल रिजॉलूशन वाली फुल HD एलसीडी स्क्रीन, 2.5D का गोरिल्ला ग्लास, ऑक्टा-कोर का स्नैपड्रैगन 617 का प्रोसेसर, 4 GB रैम, 64 GB इंटरनल स्टोरेज, 2,800mAh की बैटरी, CoolUI 8.0 का यूजर इंटरफेस जैसे स्पेसिफिकेशन्स शामिल किये गए है.

इस हैंडसेट के कैमरा फीचर की बात करे तो ने इस स्मार्टफोन में 13MP f/2.0 अपर्चर के 6पी लेंस का कैमरा आपको मिलेगा. साथ ही सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

कूलपैड का यह हैंडसेट भी क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करने वाला है.जिसके बारे में कंपनी ने दावा किया है कि महज 30 मिनट में ही 0% से 65% तक की बैटरी चार्ज हो सकती है. एंड्रॉइड लॉलीपॉप 5.1 पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G सपोर्टेड डुएल सिम पोर्ट ,ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस जैसी सुविधाएं दी गयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -