Coolpad Max की कीमत में हुई 11,000 रुपये की कटौती
Coolpad Max की कीमत में हुई 11,000 रुपये की कटौती
Share:

हाल ही में चीन की टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी कूलपैड ने अपने नए फ्लैगशिप डिवाइस ‘Coolpad Max’ की कीमतों में भारी कटौती की है, जिसके चलते  ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर आप इसे भारी छूट के साथ खरीद सकते हो. अमेज़न द्वारा आयोजित की जा रही इस सेल में Coolpad Max की कीमत में 11,000 रुपये की कटौती की गयी है, जिसके चलते अब यह 13,999 रुपये में मिल रहा है. वही इसे  24,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. इसके साथ अन्य स्मार्टफोन की कीमतों में भी कटौती की गयी है.

 5.5 इंच के कूलपैड के इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 1920×1080 पिक्सल रिजॉलूशन वाली फुल HD एलसीडी स्क्रीन, 2.5D का गोरिल्ला ग्लास, ऑक्टा-कोर का स्नैपड्रैगन 617 का प्रोसेसर, 4 GB रैम, 64 GB इंटरनल स्टोरेज, 2,800mAh की बैटरी, CoolUI 8.0 का यूजर इंटरफेस जैसे स्पेसिफिकेशन्स शामिल किये गए है. इस हैंडसेट के कैमरा फीचर की बात करे तो ने इस स्मार्टफोन में 13MP f/2.0 अपर्चर के 6पी लेंस का कैमरा आपको मिलेगा. साथ ही सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

कूलपैड का यह हैंडसेट भी क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करने वाला है.जिसके बारे में कंपनी ने दावा किया है कि महज 30 मिनट में ही 0% से 65% तक की बैटरी चार्ज हो सकती है. एंड्रॉइड लॉलीपॉप 5.1 पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G सपोर्टेड डुएल सिम पोर्ट ,ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस जैसी सुविधाएं दी गयी है.

कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स देता है Coolpad का Note 3 लाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -