टीम इंडिया कि शर्मनाक हरकत से मचा बवाल, BCCI ने दी चेतावनी !
टीम इंडिया कि शर्मनाक हरकत से मचा बवाल, BCCI ने दी चेतावनी !
Share:

नई दिल्ली : वेस्ट इंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों की एक हरकत की वजह से विवाद खड़ा हो गया है जिससे कि BCCI नाराज हो गया है। ये बवाल इंडियन खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करने के बाद मचा। जिसके बाद बोर्ड ने कुछ खिलाड़ियों को फटकार लगाते हुए उन्हें दोबारा ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी है।

बता दे कि खिलाड़ियों कि जिस तस्वीर को लेकर बीसीसीआई नाराज है, उसमें क्रिकेटर लोकेश राहुल, उमेश यादव, स्टुअर्ट बिन्नी और मैनेजमेंट का एक मेंबर दिख रहा है। इस तस्वीर में लोकेश राहुल हाथ में बीयर की बॉटल लिए दिख रहे हैं और यही बात क्रिकेट बोर्ड को नागवार गुजरी। बोर्ड अधिकारियों का कहना क्रिकेटर्स यूथ आइकॉन होते हैं, खासकर बच्चे उनकी हर चीज को ब्लाइंडली फॉलो करते हैं। ऐसे में टीम मेंबर्स को ये बात ध्यान में रखना चाहिए और ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए जिससे गलत संदेश जाए।

हालांकि क्रिकेट बोर्ड ने इस मामले में कोई ऑफिशियल कार्रवाई नहीं की है, लेकिन टीम मैनेजर के जरिए खिलाड़ियों तक मैसेज जरूर पहुंचा दिया है। खासकर लोकेश राहुल को इस मामले में चेतावनी दी गई है। क्योंकि फोटो में उनके हाथ में ही बीयर की बॉटल दिख रही है। इसके बाद खिलाड़ियों ने इस विवादित फोटो को सोशल मीडिया से हटा दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -