महू में होने वाले मोदी के कार्यक्रम में छात्रों के भेजने की जबरदस्ती
महू में होने वाले मोदी के कार्यक्रम में छात्रों के भेजने की जबरदस्ती
Share:

इंदौर: 14 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी की बाबा साहेब अंबेडकर की जन्म स्थली महू में रैली है। वो बाबा साहेब की 125वीं जयंती पर महू में एक सभा को संबोधित करेंगे। इसी सिलसिले में इंदौर जिले के करीब 200 निजी महाविद्दालयों को एक सरकारी नोटिस भेजा गया है।

इस आदेश में कहा गया है कि निजी कॉलेजों को अनिवार्य रुप से अपने कॉलेजों से कम से कम 100-100 छात्रों को खुद के खर्च पर रैली में भेजना होगा। आदिवासी विकास विभाग की सहायक आयुक्त मोहिनी श्रीवास्तव की ओर से निजी कॉलेजों को सात अप्रैल को जारी आदेश में कहा गया कि अम्बेडकर जयंती के उपलक्ष्य में महू में प्रधानमंत्री का सम्बोधन होना है।

इसलिए आप इस कार्यक्रम में अपनी संस्था से 100 विद्यार्थियों को संस्था की बस सहित अपने खर्च पर जरूर भेजें। हर बस के साथ एक अध्यापक को भी भेजने की व्यवस्था करें। इस आदेश पर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने गहरी आपत्ति जताई है।

राज्य के कांग्रेस प्रवक्ता के के मिश्रा ने कहा है कि यह एक तुगलकी फरमान जैसा है। वो भी ऐसे समय पर भेजा गया है, जब परीक्षाएं चल रही है। इससे साफ पता चलता है कि मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ किस कदर नीचे गिर चुका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -