'MP में कांग्रेस निकालेगी राम यात्रा', जीतू पटवारी ने किया ऐलान
'MP में कांग्रेस निकालेगी राम यात्रा', जीतू पटवारी ने किया ऐलान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की न्याय यात्रा शीघ्र प्रवेश करने वाली है. इसे लेकर कांग्रेस जोर-शोर से तैयारियां करने में जुटी हुई है. इसके साथ ही लोकसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी तैयारियां करने में जुटी हुई है. इस बीच PCC प्रमुख जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि न्याय यात्रा के पश्चात् राज्य में ‘राम यात्रा’ निकाली जाएगी. राहुल गांधी की न्याय यात्रा की तैयारियों का निरीक्षण करने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी राजगढ़ जिले के ब्यावरा पहुंचे. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस के चलते उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

जीतू पटवारी ने राम मंदिर के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी को घेरा. राम मंदिर के दर्शन पर जीतू पटवारी ने कहा कि हर शख्स को अपने जीवन पद्धति से जीने का अधिकार है, मोदी जी बोलेंगे उसी दिन जाएंगे क्या? जीतू पटवारी ने कहा कि हम मध्य प्रदेश में राम यात्रा निकालेंगे. राम मंदिर पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ दर्शन करेंगे. अभी यह तय नहीं हुआ है, कि राम यात्रा कब निकली जाएगी. अयोध्या के राम मंदिर को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि अदालत के आदेश के पश्चात् राम मंदिर का दरवाजा तत्कालीन पीएम राजीव गांधी ने खुलवाया था. समय बदला और अदालत का फैसला आया, भारतीय जनता पार्टी के शासन में राम मंदिर बना अच्छी बात है. धर्म व आस्था व्यक्तिगत विषय है.

राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज जी के वक़्त में सबसे बड़ा बेरोजगार राज्य हमारा बना है..वो झूठ एवं बेरोजगारी के मामा थे.अब अब मोहन भैया आए हैं तथा उनके 2 महीने में इतने क्राइम हुए अद्भुत, अकल्पनीय…टोल में करप्शन है,,,सरकार में करप्शन है…रोज ढाई सौ करोड़ कर्ज ले रहें है. मुख्यमंत्री मोहन यादव पर हमला करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि मोहन यादव कर्ज क्राईम एवं करप्शन के काका बन गए हैं. सरकार के पूत के पांव पालने में नजर आ रहें है. आप सबसे आग्रह है कि सरकार को मजबूर करो वादा निभाने के लिए. ब्यावरा पहुंचे जीतू पटवारी ने जनता से आग्रह किया, 04 मार्च को ब्यावरा में पहुंचने वाली राहुल गांधी की भारत जोडों न्याय यात्रा का समर्थन करें तथा उसमें सम्मिलित हों.

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -