उरी हमले को कांग्रेस ने बताया सरकार की नाकामी
उरी हमले को कांग्रेस ने बताया सरकार की नाकामी
Share:

नई दिल्ली : उरी में सेना के ब्रिगेड मुख्यालय पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस ने इस मामले के लिए रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर निशाना साधा और कहा कि आखिर क्यों बीते दो वर्षों में सुरक्षा में परेशानी आ रही है। क्या नियंत्रण व्यव्स्था के तहत आने वालों के विरूद्ध कार्रवाई का परिचय सरकार दे पाएगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि भारत की सीमाऐं और राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर क्या कमजोरी आने पर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर पर कोई कार्रवाई नहीं होगी।

क्या पीएम मोदी खुफिया विभाग की नाकामी को स्वीकार कर पाऐंगे। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात को स्वीकार कर लिया कि खुफिया विभाग की नाकामी के कारण उरी हमला हुआ है। कांग्रेस के नेताओं ने सवाल किए हैं कि आखिर पुंछ और इस तरह के इतने हमले हुए इसके बाद भी आतंकियों को लेकर तैयारी नहीं की गई। उन्होंने पठानकोट हमले को लेकर पाकिस्तान पर सही तरह से दबाव न बनाए जाने को लेकर भी सवाल किए।

कांग्रेस नेताओं ने विरोध करते हुए कहा कि सैनिकों को लेकर जानकारी लीक हुई है। आखिर सैनिकों को टैंट क्यों दिए गए उन्हें और कोई सुरक्षित स्थान क्यों नहीं दिया गया। उन्होंने पाकिस्तान पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए कहा कि केंद्र सरकार को इस दिशा में प्रयास करने चाहिए।

गृहमंत्री ने बुलाई बैठक, पाकिस्तान के खिलाफ उठाऐंगे कदम

शहीद की बेटियों का कड़ा इम्तेहान

आजम खान करवाऐंगे सभी के खाते में 20-20...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -