पंकजा की शिकायत करने पर कांग्रेस नेता को मिली जान से मारने की धमकी
पंकजा की शिकायत करने पर कांग्रेस नेता को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

मुंबई : इन दिनों महाराष्ट्र की राजनीति में काफी हलचल देखने को मिल रही है। दरअसल राज्य की भाजपा - शिवसेना गठबंधन सरकार पर कांग्रेस निशाना साधने में लगी है। कांग्रेस ने इसके लिए राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे के विरूद्ध मोर्चा खोल लिया है। मामले को लेकर हाल ही में कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा है कि मंत्री पंकजा मुंडे के खिलाफ की जा रही शिकायत के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उल्लेखनीय है कि कैबिनेट मंत्री पंकजा मुंडे पर 206 करोड़ की खरीद को बिना निविदा प्रक्रिया के ही स्वीकृति दिए जाने का मामला हाल ही में सामने लाया गया। जिसके बाद से कांग्रेस के नेता ने खुद की जानका ख़तरा बताया है।

मिली जानकारी के अनुसार सावंत का कहना है कि उन्हें करीब 40 फोन काॅल किए गए हैं। इन फोन काॅल्स में उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी गई है। सचिन ने कहा है कि धमकी देने के ही साथ यह कहा गया है कि वे पंकजा से माफी मांग लें। मामले में सचिन को शिकायत दर्ज करवाने की सलाह भी दी गई है। हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर शिकायत नहीं की गई है दूसरी ओर सचिन ने इस मसले को राजनीतिक मंच पर उठाया है। उनका कहना है कि उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन दिया गया है और दो कांस्टेबल उनके घर के बाहर अस्थायी रूप से तैनात किए गए हैं।

सचिन सावंत ने आरोप लगाया है कि राज्य की देवेंद्र फडनवीस सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने 24 तरह के सरकारी प्रस्तावों के माध्यम से 13 फरवरी को 206 करोड़ की खरीदी को स्वीकृति दे दी। इसमें स्नैक्स, चटाईयां, बर्तन, पानी के फिल्टर, दवाईयां और किताबों की खरीदी की गई थी मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने इस मामले की जांच सीबीआई से करवाए जाने की मांग की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -