भाजपा के खिलाफ धर्मशाला में कांग्रेस की आक्रोश रैली

शिमला : राज्य में बढ़ती महंगाई, बढ़ते सड़क हादसे, लगातार दिन पर दिन बिगड़ती कानून व्यवस्था, बलात्कार और हत्याओं जैसे कई गंभीर मामलों के चलते आज कांग्रेस ने सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जमकर आक्रोश व्यक्त किया. इस दौरान कई कांग्रेसी नेता और बड़ी मात्रा में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ रोष व्यक्त करने के लिए कार्यकर्त्ता मौजूद रहे. गौरतलब है कि पिछले दिनों में राज्य में बलात्कार हत्या जैसे आपराधिक मामले भी तेजी से बढ़े हैं. 

भाजपा की ढ़ेर सारी कमियों के चलते हिमाचल प्रदेश कांग्रस कमेटी ने आज आक्रोश व्यक्त करने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ धर्मशाला में रोष रैली भी निकाली. जहां रोष रैली के माध्यम से कांग्रेस द्वारा ए.डी.सी. के माध्यम से ज्ञापन प्रेषित किया गया. इस मौके पर भाजपा पर हमला बोलते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि आपराधिक तत्व बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देने में जुटे है.

उन्होंने बताया कि पिछले 100 दिनों में में हत्याएं व रेप के मामले तेजी से सामने आए है. सुक्खु ने महंगाई को लेकर कहा कि महंगाई में कई गुणा बढ़ौतरी दर्ज हुई है. उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि केंद्र में कांग्रेस के आते ही महंगाई से सभी को मुक्ति मिल जाएगी. इस दौरान चंद्र कुमार, संजय रतन, अजय रतन, विधायक पवन काजल, आशीष बुटेल और केवल पठानिया समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहें. 

क्या अखिलेश मायावती को पीएम प्रत्याशी बनाने की जुगत में हैं ?

थराली उपचुनाव के पहले भाजपा के बलवीर घुनियाल को हेलीकॉप्टर से देहरादून लाया गया

फर्जी वोटर आईडी मामला : कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -