CAA हिंसा पर सोनिया गाँधी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान
CAA हिंसा पर सोनिया गाँधी ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली में भड़की हिंसा पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का बयान सामने आया है. उन्होंने दिल्ली की आवाम से सांप्रदायिक सद्भाव कायम रखने और देश को धर्म-मज़हब के आधार पर बांटने वाली फ़िरकापरस्त ताक़तों के गलत मंसूबों को नाकाम करने की अपील की है.

यहां जारी किए गए एक बयान में सोनिया गांधी ने हिंसा में मारे गए हेड कांस्टेबल रतन लाल की मौत पर गहरा शोक व दुःख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी जाहिर की. उन्होंने देशवासियों से आह्वान किया कि किसी भी तरह की हिंसा का महात्मा गांधी जी के भारत में कोई जगह नहीं हो सकती. देश में उन ताक़तों की कोई स्थान नहीं है, जो अपनी सांप्रदायिक और विभाजनकारी विचारधारा को भारतवर्ष पर थोपना चाहते हैं.

आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में सोमवार को जमकर हिंसा हुई. सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इस हिंसा में अब तक एक पुलिसकर्मी सहित 6 लोग मारे गए हैं. IPS अफसर ACP गोकुलपुरी अनुज कुमार भी पत्थरबाज़ी में जख्मी हुए हैं. उन्हें मैक्स हॉस्पिटल पटपड़गंज में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से जख्मी DCP शाहदरा अमित शर्मा की सर्जरी चल रही है. 

जानिये कैसे भारत का हर छोटा आदमी बन सकता है धीरुभाई और बिल गेट्स

जानिये क्यों ख़ास है ट्रंप का यह दौरा, पाकिस्‍तान को दिया सन्देश

तेजस्वी यादव की डोमिसाइल नीति को लेकर बिहार में सियासत गर्म, NDA बोली- दम वाली बात नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -