कांग्रेस अध्यक्ष की मानसिक दशा ठीक नहीं -सुब्रमण्यम

May 18 2018 10:25 AM
कांग्रेस अध्यक्ष की मानसिक दशा ठीक नहीं -सुब्रमण्यम

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा देश में भय का माहौल और पाकिस्तान जैसे हालात बताए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गाँधी की मानसिक दशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि तीसरे वर्ग के देश के साथ परिस्थिति की तुलना करना देश का अपमान है.राहुल गाँधी अपना संतुलन खो चुके हैं.

आपको बता दें कि स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि आप मोदी पर भाजपा पर या जिसे चाहें उसपर हमला बोल सकते हैं लेकिन आप देश पर हमला नहीं बोल सकते.तीसरी श्रेणी वाले देश पाकिस्तान के साथ देश की तुलना करना उचित नहीं है .देश अमूल्य है .जजों का अपमान करेंगे तो आपको खुद देखना पड़ेगा.क्या उनके पास विवेक नहीं है? मुझे लगता है कि उन्हें जाकर अपने मानसिक संतुलन की जांच करवानी चाहिए.

गौरतलब है कि कर्नाटक में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल गुरुवार को छत्तीसगढ़ दौरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 70 साल में पहली बार चार जजों को सामने आकर कहना पड़ा कि हमें धमकाया जा रहा है.यह पहली बार किसी लोकतांत्रिक देश में हुआ है. तानाशाही वाले देशों में जरूर होता है. पाकिस्तान में होता है,अफ्रीका में होता है, लेकिन हिंदुस्तान में यह पहली बार हुआ. स्वामी ने राहुल गाँधी के इसी बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

यह भी देखें

अमित शाह ने राहुल को कांग्रेस का गौरवशाली इतिहास याद दिलाया

कर्नाटक और विधायक-विधायक का नाटक

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App