जनरल वीके सिंह पर कार्रवाई की मांग, कांग्रेस को मिला आश्वासन
जनरल वीके सिंह पर कार्रवाई की मांग, कांग्रेस को मिला आश्वासन
Share:

नई दिल्ली : संसद में एक बार फिर जोरदार हंगामा हुआ। विपक्ष द्वारा केंद्र सरकार के राज्यमंत्री पर आरोप लगाए गए। इस दौरान विपक्ष द्वारा कहा गया कि केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री वीके सिंह द्वारा दलितों की कुत्तों से कही जाने वाली तुलना सही नहीं है। इस दौरान सदन में जमकर हंगामा हुआ। संसद में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा बैठक निमंत्रित की गई। बैठक में सांसद और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से आश्वासन मिला है।

कांग्रेस ने दलित बच्चों को जिंदा जलाने की घटना की निंदा करते हुए वी के सिंह को लेकर आज संसद के दोनों सदनों में केंद्रीय मंत्री का बहिष्कार करने का निर्णय किया है। दूसरी ओर पार्टी के प्रवक्ता आनंद शर्मा ने भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह बात कही है कि वे अपने ऐसे सहयोगियों के विरूद्ध कार्रवाई करेंगे जिनका आचरण संवैधानिक सिद्धांतों और प्रक्रियाओं के विस्द्ध होगा।

आनंद शर्मा द्वारा कहा गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र से विपक्षियों ने जनरल वीके सिंह की टिप्पणियों पर संज्ञान लेन और इसमें राष्ट्रपति के सामने कार्रवाई करने की सिफारिश करने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि जनरल वीके सिंह ने दलित हत्या पर कहा था कि यदि कोई कुत्ते को पत्थर मारेगा तो कुत्ता क्या करेगा। इस टिप्पणी पर जमकर बवाल मचा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -