टाईगर से मिले थे कांग्रेस विधायक उस्मान मजीद
टाईगर से मिले थे कांग्रेस विधायक उस्मान मजीद
Share:

नई दिल्ली : वर्ष 1993 के श्रृंखलाबद्ध बम विस्फोट में दोषी करार दिए गए याकूब की फांसी के बाद अब इस मसले से जुड़े कई पहलुओं पर सनसनीखेज जानकारी सामने आ रही है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि इन बम धमाकों के मास्टरमाईंड टाइगर मेमन से कांग्रेस विधायक उस्मान मजीद ने मुलाकात की थी। उस्मान की टाईगर से भेंट करीब दो से तीन बार हुई। इस दौरान वे याकूब को नहीं जानते थे।

उन्होंने कहा कि जब वे टाईगर से मिले तो वह पाकिस्तान की इंटेलिजेंस ऐजेंसी आईएसआई के संरक्षण में था। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने टाईगर से कई तरह के सवाल पूछे थे। उल्लेखनीय है कि याकूब को फांसी दिए जाने के बाद टाईगर मेमन और दाऊद इब्राहिम को भारत लाए जाने की मांग की जा रही है।

कहा जा रहा है कि हमले में पीडि़तों को सही इंसाफ तभी मिलेगा जब टाईगर और दाऊद को भारत लाया जाएगा। याकूब की मौत से कई तरह के सवाल सामने आए हैं। जहां याकूब की फांसी का एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन औवेसी ने विरोध कर अन्य बम धमाकों के दोषियों को भी फांसी की सज़ा दिए जाने की मांग की थी तो वहीं याकूब की फांसी को पीडि़तों के साथ इंसाफ कहकर टाईगर को भी सज़ा देने की मांग की गई थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -