RSS के कार्यक्रम में कांग्रेस के विधायक, मध्यप्रदेश में शुरू हुईं नई सियासी अटकलें !
RSS के कार्यक्रम में कांग्रेस के विधायक, मध्यप्रदेश में शुरू हुईं नई सियासी अटकलें !
Share:

बैतूल: चुनावी राज्य मध्य प्रदेश के बैतूल में बुधवार (10 मई) को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के कार्यक्रम में कांग्रेस MLA निलय डागा का शामिल होना सुर्ख़ियों में आ गया है. हालांकि, कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर MLA का कहना है कि आमंत्रण कार्ड में कहीं नहीं लिखा था कि RSS का कार्यक्रम है, वे तो पत्रकारों के सम्मान कार्यक्रम में पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि RSS ने बैतूल के जेएच कॉलेज में इस कार्यक्रम का आयोजन किया था. यह कार्यक्रम महर्षि नारद जयंती के मौके पर हुआ था. इसमें बैतूल के लोगों को सम्मानित किया जाना था. इसका आयोजन संघ के प्रचार विभाग द्वारा किया गया था. हालांकि जब इस संबंध में MLA निलय डागा से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि जिसने भी इस कार्यक्रम का आयोजन किया था, उनके साथ पारिवारिक रिश्ते हैं. यह कार्यक्रम पत्रकारों के सम्मान से संबंधित था, इसलिए वहां गए. कांग्रेस MLA निलय डागा ने दावा करते हुए कहा कि वे पुश्तैनी कांग्रेस में है और अर्थी उठने तक कांग्रेस में रहेंगे.

बताया जा रहा है कि जैसे ही MLA डागा को पता चला कि यह कार्यक्रम RSS का है, तो वे बीच से ही कार्यक्रम छोड़कर चले गए. हालांकि, संघ के इस कार्यक्रम में निलय डागा का जाना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि बीते दिनों विधायक और ABVP के कार्यकर्ताओं में चक्काजाम को लेकर जमकर कहासुनी हुई थी. इसका विवाद अब भी बैतूल में जारी है और इस बीच विधायक संघ के कार्यक्रम में चले गए, जिससे नई चर्चाएं शुरू हो गई.

शिवसेना में क्यों पड़ी थी फूट ? बालासाहेब ठाकरे से जुड़ी है बात, जानें 2019 से अब तक की पूरी कहानी

क्या उद्धव ठाकरे को 'सियासी संजीवनी' दिलवा पाएंगे कपिल सिब्बल ? सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सबकी निगाहें

आरसीपी सिंह आज थामेंगे भाजपा का दामन, नितीश कुमार से टकराव के बाद छोड़ी थी JDU

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -