कांग्रेस विधायक का दावा- शराब पीने से ख़त्म हो जाएगा कोरोना, दुकान खोले सरकार
कांग्रेस विधायक का दावा- शराब पीने से ख़त्म हो जाएगा कोरोना, दुकान खोले सरकार
Share:

जयपुर: कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है. जिसकी वजह से केंद्र और राज्य सरकार ने कई पाबंदियां लगा रखीं हैं. लॉकडाउन की वजह से देश भर में शराब बिक्री पर भी रोक लगी हुई है. इस बीच राजस्थान के कोटा की सांगोद विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक भरत सिंह कुंदनपुर ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को पत्र भेजकर शराब की दुकानें खोलने का आग्रह किया है.

कांग्रेस विधायक का कहना है कि शराब पीने से कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा. MLA भरत सिंह कुंदनपुर ने अपने पत्र में लिखा कि, 'जब शराब से हाथ धोने से कोरोना वायरस खत्म हो सकता है तो शराब पीने से पीने वालों के गले से भी कोरोना वायरस खत्म हो सकता है.' उन्होंने अपने पत्र में आगे लिखा कि, 'शराब का कारोबार करने वालों के लिए यह स्वरोजगार योजना है और पैसा कमाने का भी सुनहरा अवसर है. बाजार में शराब की भारी मांग है. लॉकडाउन में शराबबंदी की वजह से राज्य सरकार को राजस्व में भी नुकसान हो रहा है. साथ ही शराब पीने वालों का स्वास्थ्य भी ठीक नहीं है.' 

विधायक ने अपने पत्र में लिखा कि शराब बदनाम है, इसलिए केंद्र सरकार इसकी बिक्री की अनुमति नहीं देगी, ऐसे में राज्य सरकार को ही कोई कदम उठाना होगा. आपको बता दें कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है. इस दौरान शराब की दुकानों को बंद किया गया है. देश में कुछ आवश्यक सामानों की दुकानों को ही खोलने की अनुमति है.

35 हजार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमण का आंकड़ा, इतने लोगों ने गवाई जान

इस राज्य ने प्रवासी मजदूरों के लिए नियुक्त किया नोडल अधिकारी

लोगों में कोरोना गीत हुआ लोकप्रिय, सेनेटरी इंस्पेक्टर ने गाया गाना

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -