कांग्रेस का तंज, कहा- चुनाव बाद वापस आ गया विकास, 100 रुपए पार पहुंचा पेट्रोल
कांग्रेस का तंज, कहा- चुनाव बाद वापस आ गया विकास, 100 रुपए पार पहुंचा पेट्रोल
Share:

नई दिल्ली: देश में पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमलावर है और इस गंभीर मुद्दे को लेकर वह लगातार सरकार से तल्ख़ सवाल पूछ रही है। देश के विभिन्न हिस्सों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गई है। इस पर कांग्रेस ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि चुनाव के बाद विकास वापस आ गया है।

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'विधानसभा चुनाव की वजह से विकास को कुछ समय के लिए निलंबित करना पड़ा। 'सुधारवादियों' और 'प्रत्यक्षवादियों' के परिवार इस बात से प्रसन्न होंगे कि विकास अब मजबूती से पटरी पर लौट रहा है। भोपाल में पेट्रोल अब 100 रुपये के पार पहुंच गया है।' बता दें कि बुधवार को लगातार तीसरे दिन ईंधन की कीमतों में इजाफा हुआ है, क्योंकि राज्य के स्वामित्व वाले ईंधन खुदरा विक्रेताओं ने देश की राजधानी में प्रत्येक पेट्रोल और डीजल की दरों में 25 पैसे प्रति लीटर का इजाफा किया है।

 

दिल्ली में अब पेट्रोल के दाम 92.05 रुपये प्रति लीटर और डीजल कल के स्तर पर 82.36 रुपये प्रति लीटर है। तेल विपणन कंपनियों के मूल्य अधिसूचना के मुताबिक, मुंबई में अब पेट्रोल 98.36 रुपये लीटर और डीजल 89.75 रुपये हो गया है। राजस्थान, मध्य प्रदेश समेत कुछ राज्यों में और महाराष्ट्र में कुछ जगहों पर पेट्रोल का दाम 100 रुपये प्रति लीटर हो गया है।

कांग्रेस के बड़े नेता का नफरत भरा ट्वीट- 'अल्लाह इजराइल को तबाह कर देगा'

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने टीकाकरण नीति को बताया 'अन्यायी', मोदी सरकार पर साधा निशाना

मनीष सिसोदिया का आरोप, कहा- भारत बायोटेक ने दिल्ली को कोवैक्सीन देने से किया इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -