कांग्रेस के बड़े नेता का नफरत भरा ट्वीट- 'अल्लाह इजराइल को तबाह कर देगा'
कांग्रेस के बड़े नेता का नफरत भरा ट्वीट- 'अल्लाह इजराइल को तबाह कर देगा'
Share:

नई दिल्ली: इजरायल-फलस्तीन के बीच फिर संघर्ष शुरू होने भड़कने के साथ ही दिल्ली कांग्रेस इकाई के उपाध्यक्ष मेहदी हसन ने यहूदी देश के खिलाफ अपनी नफरत जाहिर की है। कांग्रेस नेता ने इजरायल की बर्बादी की कामना करते हुए कहा कि अल्लाह इसे तबाह कर देंगे। मेहदी ने अपने आधिकारिक ट्वीट में लिखा है कि, 'अल्लाह इजरायल को तबाह कर देंगे इंशाअल्लाह #अल्लाहहूअकबर।' 

इजरायल की बर्बादी की कामना करने की दुआ मांगने वाले इस ट्वीट के साथ मेहदी ने एक रोती हुई अरबी महिला की तस्वीर पोस्ट की है, जिसके पीछे अल अक्सा मस्जिद नज़र आ रही है। हालाँकि विवाद होने के बाद उन्होंने यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया, लेकिन तब तक इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था । बता दें कि इजरायल के खिलाफ मेहदी का नफरत भरा ट्वीट उस वक़्त आया है जब यहूदी राष्ट्र और फलीस्तान के बीच संघर्ष एक बार फिर चरम पर पहुँच गया है। खासतौर पर कई देशों द्वारा आतंकी संगठन घोषित किए गए हमास द्वारा इजरायली शहरों को टारगेट बनाकर मंगलवार शाम से बीच शुरू किए गए राकेट हमले के बाद से दोनों देशों के बीच माहौल तनावपूर्ण है।

इसके जवाब में, इजरायल ने गाजा पट्टी के अंदर फलस्तीनी आतंकी समूह हमास पर कई हमले किए। इजरायली सुरक्षा बलों ने हमास द्वारा इजरायल के खिलाफ लगातार हमलों के पलटवार के रूप में गाजा में लक्ष्यों को निशाना बनाते हुए एयर स्ट्राइक की। मंगलवार को जवाबी कार्रवाई के दौरान, एक इजरायली हवाई हमले में हमास द्वारा नियंत्रित एक ऊँची रिहायशी और दफ्तरों वाली बिल्डिंग को भी ध्वस्त कर दिया गया।

इतालवी शोध अध्ययन में सामने आया कोरोना संक्रमण को लेकर एक और तथ्य

आखिर क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी दिवस? जानिए क्या है आज के दिन की महत्वत्ता

नेशनल हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, 3 बच्चे सहित 11 लोग हुए घायल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -