अस्पताल से जा रही नाबालिग के पीछे पड़ा कांग्रेस नेता नौशाद खान, हुआ गिरफ्तार
अस्पताल से जा रही नाबालिग के पीछे पड़ा कांग्रेस नेता नौशाद खान, हुआ गिरफ्तार
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ कांग्रेस के पूर्व आइटी सेल प्रभारी पर एक नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप लगा है। 14 वर्षीय लड़की की शिकायत पर हिंदू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ताओं ने बुधवार शाम उसे पकड़ा तथा पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज तहकीकात आरम्भ कर दी है। अपराधियों को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

किशोरी ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के नूरीनगर निवासी नौशाद खान (30) पुत्र महबूब खान बुधवार शाम उसे परेशान कर रहा था। जब वह पैदल जिला चिकित्सालय जा रही थी। डर के मारे वह चिकित्सालय से अदालत की ओर चली गई तो वह पीछे-पीछे स्कूटी से आया तथा गलत नीयत से दबाव बनाकर बैठाने का प्रयास किया। वह वहां से भागी और बस स्टैंड की ओर चली गई, किन्तु वह पीछा करते हुए वहां भी पहुंच गया। किशोरी वापस जिला चिकित्सालय परिसर में पहुंची तो वो वहां भी अपराधी पीछा करते हुए आ गया और परेशान करने लगा। इसी के चलते हिंदू संगठनों से जुड़े कार्यकर्ता खड़े दिखे जिन्हें किशोरी ने आपबीती सुनाई।

कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिला कांग्रेस अध्यक्ष रतन चंद्र जैन ने बताया कि 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में नौशाद खान दमोह विधानसभा का आइटी सेल प्रभारी था। तत्पश्चात, उपचुनाव हुए तो नौशाद ने बीजेपी उम्मीदवार का समर्थन आरम्भ कर दिया। उसी वक़्त उसे कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया था। नाबालिग से छेड़खानी का मामला सामने आया है। कोतवाली पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है तथा बृहस्पतिवार को उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

अपनी ही पार्टी के विधायक के बेटे पर BJP विधायक ने दर्ज करवाई FIR, जानिए पूरा मामला

विदेश जाकर भी मोदी-मोदी ही कर रहे है राहुल गाँधी, अब 2024 के चुनाव को लेकर किया ये दावा

अमेरिका में राहुल गाँधी ने दिया 'मुस्लिम वोट बैंक' को रिझाने वाला बयान, क्या 2024 में कांग्रेस को मिलेगा लाभ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -