कांग्रेस ने की भाजपा और वाजपेयी की तारीफ
कांग्रेस ने की भाजपा और वाजपेयी की तारीफ
Share:

नई दिल्ली: आज तक आपने भारत की दो बड़ी राजनीतिक पार्टियों कांग्रेस और भाजपा को एक दूसरे पर तंज कसते, आरोप लगते और परस्पर विरोध करते ही देखा होगा लेकिन हाल ही में कांग्रेस की एक महिला नेता खुशबु सुन्दर ने भाजपा की तारीफ़ करते हुए कहा है कि बीजेपी एक देश, एक धर्म के सिद्धांत पर आगे बढ़ रही है. 'द कल्चर वार्स' विषय पर आयोजित सत्र को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही.

खुशबू ने कहा, 'हिंदुत्व कोई सभ्यता नहीं है, बल्क‍ि मानवता ही सभ्यता है. यह देश सिर्फ हिंदुत्व, अंधानुकरण का नहीं, यह विविधता का देश है. लोग एक-दूसरे के धर्म में शादी करते हैं. यह सेकुलरिज्म का देश है. लेकिन बीजेपी एक राष्ट्र, एक धर्म की बात कर रही है.' खुशबु ने पूर्व प्रधानमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ करते हुए कहा कि वे समाज में बराबर की बात करते थे. वह एक बेहतरीन नेता थे. तब इतना विभाजन नहीं था. धर्म व्यक्तिगत मामला है जो घर में रहना चाहिए. यह देश सबका है. भारत 2014 के बाद काफी बदल गया है. यह बदलाव दिख रहा है.'

आपको बता दें कि 12 मई से कर्नाटक विधानसभा चुनाव शुरू होने जा रहे हैं, ऐसे में दोनों पार्टियां हर तरह के पैंतरे आजमा कर अपना उल्लू सीधा करने में लगी हुई है.  कभी भाजपा और मोदी सरकार पर जाति के नाम पर देश को बांटने का आरोप लगाने वाली कांग्रेस का यह अचानक हुआ ह्रदय परिवर्तन भी कर्नाटक चुनाव से ही प्रेरित लगता है. 

आप सांसद के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी हुआ

भाजपा के बाग़ियों ने बनाया गैर राजनीतिक मंच

मोदी पाक से बात करे, जंग में कुछ नहीं रखा- महबूबा मुफ्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -