कांग्रेस महासचिव ने स्मृति को बताया कामवाली बाई
कांग्रेस महासचिव ने स्मृति को बताया कामवाली बाई
Share:

पाली : कांग्रेस के महासचिव और राजस्थान प्रभारी गुरुदास कामत ने मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी को कामवाली बाई बताया. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि स्मृति के परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. इसलिए स्मृति ने दसवीं तक पढ़ाई करने के बाद वर्सोवा के एक होटल में टेबल साफ करने का काम किया. बुधवार को कामत ने पाली में नगरपालिकाओं की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश में भाजपा की सरकार बनते ही स्मृति को मंत्री बना दिया. अशिक्षित स्मृति अब 'मैं तुलसी तेरे आंगन की' बन गई है. उन्होंने कहा कि वे भी मुंबई के वर्सोवा से पांच बार सांसद रहे हैं, जिसके चलते वे स्मृति और उसके परिवार के लोगों को अच्छी तरह जानते हैं'.

कामत ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'मन की बात' कार्यक्रम में मोदी पारिवारिक सुख की बात करते हैं जबकि वो खुद 40 साल पहले अपनी पत्नी को छोड़ कर भाग गया था. ऐसा व्यक्ति पारिवारिक सुख के बारे में क्या जाने और लोगों को क्या सीख दे सकता है? 

सचिन पायलट ने भी दिखाए तीखे तेवर

सभा में उपस्थित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने भी प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को आड़े हाथों लेते हुए उनके शासन को कुशासन बताया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -