फिर शुरु हुई बहस, मोदी तुम भारत कब आओगे
फिर शुरु हुई बहस, मोदी तुम भारत कब आओगे
Share:

नई दिल्ली : एक बार फिर आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने भारतीय राजनीति को हवा दे दी है। इस मोदी नामक बयार ने भाजपा और कांग्रेस को एक-दूसरे पर बयान करने का नया मौका दे दिया है। कांग्रेस ने फिर से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की इस्तीफे की मांग का राग आलापना शुरु कर दिया है।

कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सूरजेवाला ने मोदी से सीधे प्रश्न किया है की प्रधानमंत्री एक निश्चित समय निर्धारित करें कि वो मोदी को भारत में कब लाया जाएगा। सूरजेवाला ने केंद्र सरकार पर ललित मोदी के बचाव का भी आरोप लगाया है।

भाजपा

इस पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इसे यंग इंडिया के मुद्दे को छुपाने का जरिया बताया है। भाजपा ने कहा है कि यंग इंडिया में सोनिया गांधी और राहुल गांधी की संलिप्तता छुपाने के लिए मोदी को फिर से मुद्दा बनाया जा रहा है, जब कि अरुण जोटली और सुषमा स्वराज ने पहले ही इसका जवाब दे दिया है।

दामाद भी आए लपेटे में

भाजपा ने यह भी कहा है कि कांग्रेस देश को उस तिलिस्मी फॉर्मूले के बारे में भी बताए जिससे बिना एक रुपए दिए 8 करेड़ की जमीन वाड्रा की हो गई और फिर उसे तीन महीने बाद 58 करोड़ में बेच भी दिया गया। यंग इंडिया में राहुल और सोनिया की हिस्सेदारी की भी जानकारी दे। क्या ये ब्लैक मनी को वाइट मनी करने का जरिया है।   

गौरतलब है कि मनी लांड्रिंग के आरोप में ललित मोदी को प्रवर्तन नर्देशालय ने पूछताछ के लिए मोदी को तलब किया है, लेकिन अब भी वो भारत की पहुँच से दूर है। पिछले दिनों इस प्रकरण को संसद में भी उठा गया था जिसके कारण पूरा संसद काल बाधित रहा और प्रमुख बिल अधर में लटके रहे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -