जेटली के सोनिया पर लगाए आरोपों को लेकर आज संसद में हो सकता है बवाल
जेटली के सोनिया पर लगाए आरोपों को लेकर आज संसद में हो सकता है बवाल
Share:

नई दिल्ली : पहले संविधान पर चर्चा, इसके बाद असहिष्णुता पर बवाल फिर बारी आई पाकिस्तान के साथ समग्र वार्ता की कोशिश पर सवाल की और अंततः नेशनल हेराल्ड पर सदन में माहौल गरमाया और जाते-जाते डीडीसीए के घोटाले में वित मंत्री की संलिप्तता को लेकर सोमवार को सदन में जमकर हंगामा मचाया जाएगा। इसकी पूरी तैयारी विपक्षियों ने कर रखी है।

दरअसल इसकी शुरुआत तब हुई जब अरुण जेटली ने कहा कि एक बीजेपी सांसद के कहने पर सोनिया गांधी ने मुझे फंसाने की कोशिश की है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कांग्रेस इस बात से खफा है कि डीडीसीए के मामले में सोनिया गांधी का नाम क्यों घसीटा जा रहा है। इसी कारण पार्टी ने सोमवार को सदन में हंगामा मचाने का निर्णय लिया है।

बता दें कि आप और कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर जेटली ने बीजेपी ने सांसद कीर्ति आजाद का नाम लिए बिना कहा था कि सोनिया और पार्टी के एक सांसद के बीच मुझे फिक्स करने को लेकर डील हुई है। पहले ही हंगामे के कारण सदन में शीतकालीन सत्र में एक भी बिल पास नही हुए है। जिसके बाद संसदीय कार्य मंत्री वैंकेया नायडू ने कहा था कि उन्हें विपक्षियों की ओर से संकेत मिले है कि कुछ महत्वपूर्ण बिल को लेकर सता और विपक्ष में सहमति बनेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -