Share:
‘भ्रमित भी है और भयभीत भी’, कमलनाथ ने बोला BJP पर हमला
‘भ्रमित भी है और भयभीत भी’, कमलनाथ ने बोला BJP पर हमला

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनावी समर आरम्भ हो चुका है। भाजपा 2 सूची में 39-39 नाम और तीसरी सूची सिंगल नाम के साथ जारी कर चुकी है। विशेष बात ये कि दूसरी सूची में 3 केंद्रीय मंत्रियों समेत 7 सांसदों के नाम सम्मिलित हैं वहीं राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को भी टिकट दिया गया है। इसे लेकर कांग्रेस निरंतर हमलावर है तथा कह रही है कि उसे लड़ाने के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। अब एक बार फिर कमलनाथ ने इसी बात पर भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा कि “सबको दिग्भ्रमित करने वाली बीजेपी आगामी चुनावों में अपनी हार को सामने देखकर स्वयं ही दिग्भ्रमित हो गयी है तथा डरकर विरोधाभासी नीति अपना रही है, जिससे जनता में बीजेपी की हँसी उड़ रही है। एक ओर बीजेपी दावा कर रही है कि वो नयी पीढ़ी के नेताओं को आगे बढ़ाना चाहती है; दूसरी ओर वो झाड़-पोंछकर ऐसे नेताओं को चुनाव लड़ने के लिए बाध्य कर रही है, जिनके पास न तो लड़ने के लिए इच्छा-शक्ति है तथा न ही इस बीजेपी विरोधी माहौल में जीतने के लिए जन-शक्ति। इस वजह से एक ओर बीजेपी के वरिष्ठ नेता, तो वहीं दूसरी ओर कनिष्ठ नेता भी नाराज़ हैं क्योंकि कई युवा नेता जो पहले से चुनाव की तैयारी कर रहे थे वो अपने को ठगा-सा महसूस कर रहे हैं। बीजेपी भ्रमित भी है और भयभीत भी।”

इस प्रकार कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा जो एक ओर युवाओं को आगे बढ़ाने की बात करती है, चुनावों में उसे लड़वाने के लिए कोई भी योग्य युवा प्रत्याशी नहीं मिल रहे। इसीलिए वो ऐसे नेताओं को फिर टिकट देने को बाध्य हैं जिनमें न इच्छाशक्ति है न ही जनशक्ति। इससे बीजेपी के भीतर अलग अलग धड़े विभाजित हो रहे हैं क्योंकि जिन युवा नेताओं को उम्मीद थी कि पार्टी उनपर भरोसा जताएगी वो अब स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रहे है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि इससे बीजेपी का भ्रम और भय दोनों साफ जाहिर होते हैं।

बलूचिस्तान में भीषण विस्फोट, 13 लोगों की मौत, 70 घायल; बढ़ सकती है मृतकों की तादाद

'दिल्ली आ रहा हूँ, रोक सको तो रोक लो..', ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी की ED को खुली चुनौती, भर्ती घोटाले में भेजा था समन

'देश में सांप्रदायिक शक्तियों का बोलबाला, संविधान बदलने की काफी कोशिशें हो रहीं..', केंद्र पर लालू यादव का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -