Confession Day : इससे अच्छा मौका नही मिलेगा अपनी फीलिंग्स को कन्फेस करने का
Confession Day : इससे अच्छा मौका नही मिलेगा अपनी फीलिंग्स को कन्फेस करने का
Share:

जैसा की आप जानते हैं वैलेंटाइन के बाद अब चल रहा है एंटी वैलेंटाइन वीक। जिसमे आज है कॉन्फेशन डे। जी हाँ, मतलब तो आप समझ ही गए होंगे। चलिए फिर भी बता देते हैं, आज है इकबाल ए बयां दिन। यानी जो जो भी किया है सब बता दो क्योंकि आज सब माफ़ है।

अगर रिलेशनशिप में हो तो अपने पार्टनर से वो कह दो जो उसे ना बताया हो आपने। और अगर सिंगल हैं तो अपने बेस्ट फ्रेंड से कॉनफेस कर लो। भाई गलती कर के मान लेने में ही भलाई है इसके पहले कि आपके रिश्ते में दरार आजाये। यानि सीधी सी बात है इस दिन खुद ईमानदार बन जाओ ताकि ये दिन का मतलब सार्थक हो जाये।

अपने दोस्तों से अपनी फीलिंग को शेयर कर अपने नए रिश्ते की शुरुआत करें। इससे क्या होगा कि आपका भी मन हल्का हो जायेगा और आपका रिश्ता भी बना रहेगा। किसी के सामने अपनी फीलिंग्स और गलती को मानना वाकई बहुत कठिन होता है। लेकिन अब जितना भी कठिन हो आप तो मान ही लीजिये। और जो जो भी मन में है सब बोल दीजिये।

रिलेशनशिप का तो नही कह सकते लेकिन अपनी दोस्ती को लंबा लेजाना है तो आपको ये ज़रूरी है कि अपना गिल्ट उसके खोल दे। और हाँ, अगर अब तक किसी लड़की को अपने दिल का हाल नही बताया है तो उसे भी बता दो क्या पता मान जाये शायद। वैसे ही अगर आपको किसी लड़के को कुछ कहना हो तो उसे भी बोल डालो। क्योंकि आज है कॉन्फेशन डे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -