बुरे फंसे 'द कश्मीर फाइल्स' पर विवादित टिप्पणी देने वाले नादव लापिड, दर्ज हुई FIR
बुरे फंसे 'द कश्मीर फाइल्स' पर विवादित टिप्पणी देने वाले नादव लापिड, दर्ज हुई FIR
Share:

जानी मानी मशहूर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) एक ऐसी हिन्दी फिल्म है जो रिलीज के पहले से ही ख़बरों में घिर गई थी। विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) द्वारा निर्देशित यह फिल्म कश्मीरी पंडितों के जीवन और उनके संघर्षों को लेकर बनाई गई है। बता दें कि इस फिल्म को हाल ही में गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI 2022) में स्क्रीन किया गया। फिल्म को देखने के पश्चात् IFFI 2022 के इंटरनैशनल ज्यूरी हेड, नादव लापिड (Nadav Lapid) ने फिल्म को 'भद्दी' और 'दुष्प्रचार करने वाली' फिल्म बुलाया। नादव के इस बयान ने देश भर में शो मचा दिया। बता दें कि जहां सियासी दलों एवं फिल्म के निर्माताओं ने इसपर अपने-अपने विचार रखे, अब एक और बड़ा कदम, नादव लापिड के खिलाफ उठाया गया है।

'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) पर नादव लापिड (Nadav Lapid) की विवादित टिप्पणी की वजह से अब उनके खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है। आपको बता दें कि दिल्ली के एक अधिवक्ता विनीत जिंदल (Vineet Jindal) ने इस्राइल के इस फिल्मनिर्माता के विरुद्ध शिकायत दर्ज की है क्योंकि उन्होंने फिल्म को 'वल्गर' और एक 'प्रॉपगैन्डा' फिल्म बताया है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर इस शिकायत की कॉपी भी साझा की है। 

बता दें कि विनीत जिंदल ने गोवा पुलिस के साथ इस शिकायत को डेज किया है तथा Goa DGP जसपाल सिंह (Jaspal Singh) को लिखा है- 'नादव ने जो बयान दिया है को पूरी तरह से गलत (manipulated) है और 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म के माध्यम से पूरे हिन्दू समाज के खिलाफ बुरे इरादों को हवा दी गई है।' 

Video: ब्रालेट पहने उछलने-कूदने लगीं अमीषा पटेल, देखते रह गए लोग

ग्रीस में हंसिका ने की बैचलर पार्टी, शेयर किया वीडियो

'ये शब्द उनके मुंह में डाले गए हैं, ये नदाव लैपिड जैसे लोग उनके माउथपीस हैं', भड़का मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -