क्या आप भी करते हैं ये फैशन मिस्टेक्स
क्या आप भी करते हैं ये फैशन मिस्टेक्स
Share:

हर तरफ फैशन का बोलबाला है और अक्सर हम फैशन के चक्कर में कुछ गलतियां भी कर बैठते हैं. आज हम कुछ आईएस ही गलतियों के बारे में बात करेंगे। गलतियां करना मामूली बात हैं लेकि गलतियों को सुधारकर हम परफेक्ट लुक भी अपना सकते हैं. अक्सर कहा जाता है कि पतले लड़कों को बूट कट जीन्स पहननी चाहिए लेकिन यह बात सरासर गलत हैं. बूट कट जीन्स पहनने से आपके पैर भरे भरे नहीं लगेंगे बल्कि ज्यादा पतले लगेंगे।

इससे अच्छा तो आप स्ट्रेट फिट जीन्स ट्राय कर सकते हैं. आपने देखा होगा कि लोग लूज़ शर्ट पहनना पसंद करते हैं. यह भी फैशन के हिसाब से सहीं नहीं है क्योंकि शर्ट हमेशा आपकी बॉडी के हिसाब से फिट होनी चाहिए। ऐसी शर्त जिसमे आपको अपने हाथ घुमाने में कोई तकलीफ न हो और जो आकि बॉडी के हिसाब से फिट हो, फैशन के हिसाब से बेहतरीन है. हमेशा आपको मौके के हिसाब से कपडे पहनने चाहिए।

अगर आप किसी मीटिंग में जीन्स टीशर्ट पहन के जाएंगे तो अजीब लगेंगे और यदि आप पिकनिन पर जा रहे हैं तो ऐसे में सूट पहनकर आप हँसी के पात्र बन जाएंगे। हर वक्त ब्लैक शूज पहने रहना भी फैशन के हिसाब से एक बड़ी गलती है. आजकल जहाँ हर कलर के शूज मार्केट में अवेलेबल है तो आप अपनी ड्रेसिंग कलर के हिसाब से अपने शूज के कलर का चयन कीजिये।

वेट लॉस के दौरान गलतियां

ये है छोटी छोटी चोट के कारगर इलाज

पेपर ज्वैलरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -